होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /बिलासपुरः बेटे के संग जा रहे पिता ने सीर खड्ड पर बने नए पुल से कूदकर दी जान, मौके पर ही मौत

बिलासपुरः बेटे के संग जा रहे पिता ने सीर खड्ड पर बने नए पुल से कूदकर दी जान, मौके पर ही मौत

मृतक की पहचान 37 वर्षीय आस्कर पुत्र मलखान जिला बदायूं ,उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है.

मृतक की पहचान 37 वर्षीय आस्कर पुत्र मलखान जिला बदायूं ,उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है.

Suicide Case: प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक व्यक्ति सुबह करीब 8:30 अपने बेटे के साथ जा रहा था।. सिरखड्ड पुल पर व्यक्त ...अधिक पढ़ें

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले सीर खड्ड पर बने नए पुल से आत्महत्या करने की घटना रुक नहीं रही है. शनिवार सुबह सीरखड्ड पर बने पुल से एक प्रवासी व्यक्ति ने छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रवासी ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 37 वर्षीय आस्कर पुत्र मलखान जिला बदायूं ,उत्तरप्रदेश के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रजनीश ठाकुर पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसारस आस्कर कई वर्षों से घुमारवीं के गांव बड्डू में एक किराए के कमरे में अपने परिवार के साथ रह रहा था और घुमारवीं में पेंटर का कार्य करता था.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक व्यक्ति सुबह करीब 8:30 अपने बेटे के साथ जा रहा था।. सिरखड्ड पुल पर व्यक्ति ने अपने बेटे को पुल पर ही छोड़ दिया और अचानक पुल के ऊपर से छलांग लगा दी, जिससे वह पुल के नीचे बने पक्के फर्श पर जा गिरा और जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने शव कब्जे में लिया

पुलिस उपाधीक्षक घुमारवीं अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया हादसे की कारणों की जांच की जा रही है. बताते चलें कि इस पुल को बने अभी एक साल ही बीता है तथा यहां से छलांग लगाने की यह दूसरी घटना है. कुछ समय पहले भी इसी जगह से एक महिला ने भी छलांग लगा दी थी और उसकी की मौत हो गई थी.

Tags: Bilaspur news, Himachal Police, Suicide Case

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें