लाइव टीवी
Elec-widget

बिलासपुर क़ॉलेज में म्यूजिक के लेक्चरर ने छात्राओं से फोन पर की आपत्तिजनक बातें, Audio वायरल

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 12, 2019, 12:36 PM IST
बिलासपुर क़ॉलेज में म्यूजिक के लेक्चरर ने छात्राओं से फोन पर की आपत्तिजनक बातें, Audio वायरल
बिलासपुर डिग्री कॉलेज का यह मामला है. (सांकेतिक तस्वीर)

‌Bilaspur Degree College Sexual Harassment Case: आरोपी शिक्षक पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं. जब आरोपी शिक्षक कुल्लू कॉलेज में कार्यरत था तो छात्राओं ने इसी तरह की रिकॉर्डिंग की थी और लेक्चरर (Lecturer) पर आपत्तिजनक बातें करने के आरोप लगाए थे.

  • Share this:
बिलासपुर. म्यूजिक के लेक्चरर (Music Lecturer) ने छात्राओं को डरा-धमकाकर उन पर दबाव बनाने का प्रयास किया. साथ ही फोन (Mobile Phone) पर आपत्तिजनक बातें भी की हैं. मामला हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज बिलासपुर (Bilaspur Degree College) का है. लेक्चरर पर छात्राओं को डरा-धमकाकर दबाव बनाने का आरोप लगा है.

प्रिंसिपल तक पहुंचा मामला
आरोप है कि उक्त लेक्चरर ने छात्राओं के साथ फोन पर आपत्तिजनक बातें भी की. छात्राओं ने मोबाइल पर हुई इस बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली और सोमवार को उन्होंने कॉलेज प्रिंसीपल से इसकी शिकायत की. अब कॉलेज की एंटी सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी इस मामले की जांच करेगी. आरोप सही पाए जाने पर लेक्चरर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बिलासपुर डिग्री कॉलेज.
बिलासपुर डिग्री कॉलेज.


जानकारी के अनुसार, बिलासपुर कॉलेज में कार्यरत लेक्चरर पर पूर्व में भी उक्त स्टूडेंट्स की ओर से डराने-धमकाने तथा आपत्तिजनक बातें करने के आरोप लगे थे. इस पर परेशान छात्राओं ने फोन पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग कर ली. सोमवार को उन्होंने कॉलेज के प्रिंसीपल से शिकायत की. उन्होंने लेक्चरर से मोबाइल पर की गई बातचीत का भी ब्योरा दिया.

बुधवार को कॉलेज में होगी मीटिंग
कॉलेज प्रिंसीपल प्रो. रामकृष्ण ने माना है कि कुछ छात्राओं ने एक लेक्चरर के खिलाफ शिकायत पत्र दिया है. बुधवार को इस मसले को लेकर एंटी सेक्सुअल हरासमेंट कमेटी की बैठक होगी. तथ्यों के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

पहले भी टीचर पर लगे हैं आरोप
बता दें कि आरोपी शिक्षक पर पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं. जब आरोपी शिक्षक कुल्लू कॉलेज में कार्यरत था तो छात्राओं ने इसी तरह की रिकॉर्डिंग की थी और लेक्चरर पर आपत्तिजनक बातें करने के आरोप लगाए थे. बाद में कुल्लू से इस शिक्षका का तबादला कर दिया गया था.अब फिर से टीचर के ऑडियो वायरल हुए हैं और मामले में शिकायत हुई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: डायन बता बुजुर्ग से क्रूरता मामले में 3 और धरे, अब तक 24 गिरफ्तार

बुजुर्ग से क्रूरता: ‘पुजारिन’ की अंधभक्ति प्रताड़ना की वजह, इसलिए रचा षड़यंत्र

सुंदरनगर में PRTC की बस में सवार चंडीगढ़ के 3 युवक चरस के साथ गिरफ्तार

घास काट रहे युवक पर भालुओं का हमला, हालत गंभीर

HPU में ‘सेक्स रैकेट’ सक्रिय, समरहिल चौकी में शिकायत दर्ज

भाई की सगाई में बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना का दिखा अलग अंदाज, देखें PHOTOS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...