बिलासपुर की बेटी मनु शर्मा ने नर्सिंग में हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में किया टॉप

प्रवीण शर्मा की बेटी मनु शर्मा ने चौथे वर्ष की परीक्षा में 2326 अंक प्राप्त करके प्रदेश भर में पहला स्थान प्राप्त किया है.

BSC Nursing Topper Manu Sharma: मनु शर्मा अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और कॉलेज की प्रिंसिपल मैडम को दिया है. उनका कहना है कि जिस प्रकार उन्होंने पढ़ाई की घर में रहकर उससे उन्होंने अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित किया और आज यह मुकाम हासिल किया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में बीएससी नर्सिंग (BSC Nursing) में जिला बिलासपुर के स्वाहाण की होनहार छात्रा मनु (Manu Sharma) ने टॉप किया है. बीएससी नर्सिंग में जिला बिलासपुर (Bilaspur) के स्वाहाण की होनहार छात्रा मनु के अपने परिजनों सहित गुरुजनों को अपनी सफलता का श्रेय दिया.

मनु का कहना है कि अगर युवा करोना महामारी के इस दौर में युवा अपना ज्यादातर समय पढ़ाई पर केंद्रित करें तो कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है. जिला बिलासपुर की ग्राम पंचायत स्वाहण के गांव डोलरा की मनु शर्मा ने बीएससी नर्सिंग में हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में पहला स्थान झटका है.

बेटी मनु शर्मा ने प्रदेश भर में पहला स्थान प्राप्त किया है.


प्रवीण शर्मा की बेटी मनु शर्मा ने चौथे वर्ष की परीक्षा में 2326 अंक प्राप्त करके प्रदेश भर में पहला स्थान प्राप्त किया है. मनु शर्मा मेधावी छात्रा हैं और उसने बीएससी नर्सिंग फर्स्ट ईयर में भी पहला स्थान प्राप्त किया था. बाद में बीएससी सेकंड ईयर में दूसरा और अब चौथे वर्ष में पहला स्थान प्राप्त करके हिमाचल प्रदेश में अव्वल आई हैं.

क्या बोली मनु

मनु शर्मा अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और कॉलेज की प्रिंसिपल मैडम को दिया है. उनका कहना है कि जिस प्रकार उन्होंने पढ़ाई की घर में रहकर उससे उन्होंने अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित किया और आज यह मुकाम हासिल किया है. मनु ने बिलासपुर के ही नर्सिंग संस्थान से पढ़ाई की है.