Bilaspur News: दबंगों ने सड़क पर जा रही मां-बेटी पर किया जानलेवा हमला, कुत्तों से भी कटवाया

दबंगों ने अपने पालतू कुत्ते को मां-बेटी पर छोड़ दिया जिसके बाद कुत्तों ने दोनों को अपने तेज दांतों से नोच लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Himachal Pradesh News: मां और बेटी की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने इन्हें घायल अवस्था में घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया. यहां इनकी मरहम-पट्टी की गई. पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए दोषी पाए जाने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की बात कही है

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने सड़क पर जा रही एक मां और बेटी पर धावा बोल कर उनकी जमकर पिटाई की. इसके बाद आरोपियों ने उन पर पालतू कुत्ते (Pet Dog) छोड़ दिये. कुत्तों ने मां और बेटी को बुरी तरह काट खाया. घटना घुमारवीं उपमंडल के डंगार क्षेत्र की है. मां और बेटी की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने इन्हें घायल अवस्था में घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया. यहां इनकी मरहम-पट्टी की गई.

डीएसपी घुमारवीं अनिल कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक महिला और उसकी बेटी पर उनके पड़ोसियों द्वारा जानलेवा हमला किया गया. जिसमें बाद में उन पर पालतू कुत्ते छोड़ दिए गए. मां और बेटी को घायल अवस्था में स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल में पहुंचाया गया. यहां दोनों का इलाज चल रहा है.

उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है. जो भी दोषी पाया जाएगा उसे खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.