Home /News /himachal-pradesh /

‌Bilaspur News: सिर खड्ढ में नहाने गए दो दोस्त डूबे, माता-पिता ने खो दिए इकलौते बेटे

‌Bilaspur News: सिर खड्ढ में नहाने गए दो दोस्त डूबे, माता-पिता ने खो दिए इकलौते बेटे

अस्पताल के बाहर विलाप करते परिजन.

अस्पताल के बाहर विलाप करते परिजन.

‌Bilaspur News: दोनों युवक अपने माता पिता की एकलौती संतान थे तथा एक युवक का पिता घुमारवी ट्रेजरी में कार्यरत था तथा दूसरे का दिहाड़ी मजदूरी करता है. घुमारवीं अस्पताल में शवों को जैसे ही लाया गया था तो चिख पुकार मच गई.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के उपमड़ल घुमारवीं के साथ बह रही सिर खड्ड में दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है. यह युवक घर से एक स्कूल को आया था और दूसरा घर से शादी समारोह में काम करने के लिए गया था. परिजनों को इस बात का पता तब चला जब इन युवकों की डूबने से मौत हो गई थी.

यह युवक दोपहर बाद एसडीएम कार्यालय घुमारवीं के साथ ही सिर खड्ड मे अन्य युवकों के साथ नहाने के लिए चले गए थे. खड्ड मे जैसे ही यह युवक नहाने के लिए उतरे तो इनमें से दो युवक डूब गए थे. अन्य युवकों के शोर-मचाने पर आसपास वाले लोगों इकट्ठा हुए तो जब इन दो युवकों को बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी.

यह दोनों युवक जमा एक के छात्र थे. एक युवक घुमारवीं के निजी स्कूल में पढ़ता था तथा दूसरा सरकारी स्कूल कोठी में पढ़ता था. जानकारी के अनुसार, मृतक युवकों की पहचान अनीश लखनपाल पुत्र भगीरथ गांव, डाकघर कोठी तहसील घुमारवीं, और दूसरे की पहचान विपिन कुमार पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवी जिला बिलासपुर के रूप में हुई है.

माता पिता ने खो दिए इकलौते बेटे
दोनों युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे तथा एक युवक का पिता घुमारवी ट्रेजरी में कार्यरत था तथा दूसरे का दिहाड़ी मजदूरी करता है. घुमारवीं अस्पताल में शवों को जैसे ही लाया गया था तो चिख पुकार मच गई. हर मौजूद हर शख्स किसी की नम आखें हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घुमारवीं अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

Tags: Bilaspur news, Himachal Police, Himachal Politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर