लाइव टीवी

नशा विरोधी अभियान में बिलासपुर पुलिस को मिली कामयाबी, एक महीने में 14 चिट्टा सप्लायरों को किया गिरफ्तार
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 18, 2019, 1:07 PM IST
नशा विरोधी अभियान में बिलासपुर पुलिस को मिली कामयाबी, एक महीने में 14 चिट्टा सप्लायरों को किया गिरफ्तार
पुलिस के जवानों के सम्मानित करतीं बिलासपुर की एसपी साक्षी वर्मा

हिमाचल प्रदेश में चलाए गए एक माह के नशा विरोधी अभियान (Anti-Drug Campaign) में बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस ने एक महीने में चौदह बड़े स्तर के चिट्टा सप्लायरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में चलाए गए एक माह के नशा विरोधी अभियान (Anti-Drug Campaign) में बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने एक महीने में चौदह बड़े स्तर के चिट्टा सप्लायरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है. जिनमें से 9 चिट्टा सप्लायर जिला बिलासपुर से संबंधित हैं. नशा विरोधी अभियान को सफल बनाने में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिस (bilaspur police) के 21 जवानों को प्रशस्ति पत्र एवं नकद धनराशि प्रदान कर सम्मानित (Honored) किया गया.

पुलिस के 21 जवानों को किया गया सम्मानित 

बिलासपुर की एसपी साक्षी वर्मा जानकारी देते बताया कि नशा विरोधी अभियान में बिलासपुर पुलिस ने एक महीने में कई बड़ी कार्रवाई की है, जिसमें पुलिस को कामयाबी भी मिली है. एसपी साक्षी शर्मा ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 14 बड़े स्तर के चिट्टा सप्लायरों को गिरफ्तार भी किया है. उन्होंने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिस के 21 जवानों को प्रशस्ति पत्र एवं नकद धनराशि प्रदान कर सम्मानित भी किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस के उन जवानों को सम्मानित कर प्रोत्साहित करना वर्तमान समय की पुकार है, ताकि उनके मनोबल के बढ़ने से वह नशा विरोधी अभियान को और अधिक सफल बना सकें.



पुलिस व आम जनता के बीच में तालमेल होना बहुत आवश्यक- एसपी 



एसपी साक्षी वर्मा ने कहा कि पुलिस व आम जनता के बीच में तालमेल होना बहुत आवश्यक है. पुलिस और आम जनता के बीच की दूरी को समाप्त करने के प्रति पुलिस बिभाग विभिन्न रूपों में कार्य कर रहा है. उन्होंने कहा बच्चों के अभिभावकों को भी जागरूक रहना चाहिए कि उनके बच्चों के व्यवहार में कोई परिवर्तन तो नहीं हो रहा है, तो उनकी सोसायटी पर कड़ी नजर रखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- CM जयराम ठाकुर ने माना-नशे का प्रचलनन बढ़ा, इस साल NDPS में पकड़े 1282 मामले

यह भी पढ़ें- पैसे लेने का VIDEO वायरल: पांवटा नगर परिषद उपाध्यक्ष नवीन का BJP और पद से इस्तीफा
First published: December 18, 2019, 1:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading