बिलासपुर पुलिस का खुलासा, हिमाचल में कोई बच्चा चोर गिरोह नहीं, अफवाहों पर ध्यान न दें

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 23, 2019, 3:16 PM IST
बिलासपुर पुलिस का खुलासा, हिमाचल में कोई बच्चा चोर गिरोह नहीं, अफवाहों पर ध्यान न दें
पुलिस ने कहा कि अफवाहें फैलाने वाले असामाजिक तत्व हैं.

जिला पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने कहा कि पिछले दिनों जामली, बिलासपुर अस्पताल और हरितल्यांगर में जो बच्चा चोर गिरोह की बातें सामने आई थी वे सभी अफवाह निकली.

  • Share this:
बिलासपुर में बच्चा चोर गिरोह (Child Thief Gang) का होना मात्र अफवाह है. बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Police) ने कहा कि बच्चा चोरी की घटनाओं के तीनों मामले निराधार पाए गए हैं. पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी के मामलों की गहराई से जांच करने के बाद ही ऐसा कहा जा रहा है. अब पुलिस ने आम जनता से अपील की है कि वे अफवाहों (Rumour) पर ध्यान नहीं दें. लोग अफवाह फैलाने वालों से बचें, अफवाहों का शिकार नहीं बनें. साथ ही पुलिस (Police) ने जनता से ये भी अपील की है कि जो लोग अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं उसकी सूचना उन्हें तुरंत दें.


पुलिस ने लोगों से अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों की सूचना देने को कहा.


जिला पुलिस अधीक्षक साक्षी वर्मा ने कहा कि पिछले दिनों जामली, बिलासपुर अस्पताल और हरितल्यांगर में जो बच्चा चोर गिरोह की बातें सामने आई थी वे सभी अफवाह निकली. वर्मा ने कहा कि वह खुद इन घटना स्थलों पर गईं और बहुत बारीकी से जांच पड़ताल की. उन्होंने कहा कि बच्चा चोरी का हर मामला केवल अफवाह साबित हुआ. उन्होंने लोगों से कहा कि जब भी बच्चा चोरी जैसी बात सामने आए तो लोग सच्चाई को जानने की कोशिश करें. लोग अफवाह नहीं फैलाएं.



एसपी ने कहा कि अफवाहें फैलाने वाले असामाजिक तत्व हैं. जनता ऐसे लोगों की सूचना पुलिस को तुरंत दे. उन्होंने कहा कि बच्चा चोरी के शक में जिन्हें पकड़ा गया था वे सभी मजदूर वर्ग के लोग निकले. ये सभी मजदूर काफी समय से हटवाड़ में रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि अफवाहें फैलाने से देश और समाज का अहित होता है. इसलिए लोग अफवाहों से दूर रहें और समाज निर्माण में सही भूमिका निभाएं.

(बिलासपुर से अरुण चंदेल की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़़ें - मणिमहेश जा रही गाड़ी लुढ़की, 2 श्रद्धालुओं की मौत, 7 घायल

ये भी पढ़ें - भाजपा पार्षद आरती चौहान को मिली जान से मारने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...