बिलासपुर टैक्सी ड्राइवर हत्याकांड: आंखों में मिर्च डाली फिर किया हमला, 5 गिरफ्तार
Bilaspur-Hp News in Hindi

बिलासपुर टैक्सी ड्राइवर हत्याकांड: आंखों में मिर्च डाली फिर किया हमला, 5 गिरफ्तार
मृतक हरीश. (फाइल फोटो)

Bilaspur Taxi Driver Murder: पंद्रह सितंबर को धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे पर बिलासपुर के कंदरौर के समीप टैक्सी चालक हरीश कुमार की हत्या कर दी गई थी. सोलन जिले के कंडाघाट से चालक सवारी लेकर जा रहा था.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में टैक्सी चालक हत्याकांड़ (Murder) में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है. इनकी गिरफ्तारी हरियाणा के पानीपत (Panipat) से हुई है. चारों आरोपियों को लेकर हिमाचल पुलिस बिलासपुर पहुंची, जहां उन्हें कोर्ट (Court) में पेश किया गया. चारों आरोपियों को कोर्ट ने चार दिन के रिमांड पर भेजा है.

आंखों में डाली मिर्ची फिर किया हमला
जानकारी के अनसार, 4 हत्यारों को पुलिस टीम ने हरियाणा के पानीपत से एसपी अमित शर्मा की अगुवाई में बिलासपुर लाया गया. पुलिस जाँच में यह बात सामने आई है कि आरोपियों ने टैक्सी ड्राईवर की आँखों में मिर्ची पाउडर डालकर वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह में सभी आरोपी 20 से 25 वर्ष की आयु वर्ग से संबंधित हैं.

ये हैं चारों आरोपी
हत्या के आरोपियों में युवराज, रोहित कुमार जम्मू-कश्मीर, ललित कुमार दिल्ली और एक आरोपी साहिल पानीपत का रहने वाला है. इन चार आरोपियों के साथ उत्तर प्रदेश के प्रमोद कुमार को भी पकड़ा गया है. प्रमोद कुमार को इन्होंने अंबाला से दिल्ली के लिए लिफ्ट दी थी. पुलिस बारीकी से जांच में जुटी है कि इस अंतर राज्य स्तरीय लुटेरे वाहन चोर गिरोह में और कितने लोग शामिल हैं. एसपी दिवाकर शर्मा ने पुष्टि की है। लेकिन कैमरे के आगे कुछ भी कहने से मना कर दिया.



आरोपियों को ले जाती पुलिस.


ये है मामला
पंद्रह सितंबर को धर्मशाला-शिमला नेशनल हाइवे पर बिलासपुर के कंदरौर के समीप टैक्सी चालक हरीश कुमार की हत्या कर दी गई थी. सोलन जिले के कंडाघाट से चालक सवारी लेकर जा रहा था. इस दौरान टैक्सी चालक चार व्यक्तियों को सवारी के तौर पर मां चिंतपूर्णी मंदिर लेकर जा रहा था. गाड़ी में बैठे चार लोगों ने सुनसान रास्ते के चलते चालक पर तेज हथियारों से हमला किया था. चालक ने अपनी जान बचाकर वहां से भागा और उक्त रोड़ से कुछ दूरी से एक ट्रक आ रहा था. ट्रक चालक ने व्यक्ति की हालात गंभीर देखते हुए उसे ट्रक में बिठाया और सीधे उसे जिला अस्पताल ले आया, लेकिन तब तक टैक्सी चालक ने दम तोड़ दिया था. मृतक की पहचान हरीश कुमार (32) निवासी जुबलहट्टी (शिमला) के रूप में हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading