OMG: यूं भी आती है मौत, बिलासपुर के इस वायरल VIDEO में देखें पूरी घटना

हिमाचल के बिलासपुर में हादसा.
हिमाचल के बिलासपुर में हादसा.

Bilaspur Viral Video: पेड़ की कटाई के बाद टहनी टूटी और बिजली विभाग के लाइनमैन हरिलाल के ऊपर जा गिरी, जिससे बिजली कर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. बाद में डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
बिलासपुर. मौत कब और कैसे आ जाए, इसका पता नहीं चलता है. कुछ ऐसा ही वाकया हिमाचल प्रदेश (Himachal) के बिलासपुर जिले में सामने आया है. घटना 20 सितंबर की है. अब इसका वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. हादसे में बिजली कर्मी की मौत हुई है.

नम्होल इलाके का वीडियो
जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले के नम्होल इलाके का यह वीडियो है. यहां जब बिजली लाइन के चलते एक पेड़ की कटाई की जा रही थी तो किसे क्या पता था कि इसकी टहनी जब कटेगी तो उससे एक बिजली कर्मी की मौत हो जाएगी.


वीडियो में देखें कैसे हुई मौत


पेड़ के साथ बिजली की तारें थीं. बिजली विभाग ने वन विभाग से पेड़ काटने की अनुमति ले रखी थी. इस दौरान एक शख्स पेड़ की टहनी काट रहा था और बिजली कर्मचारी नीचे खड़ा था. पेड़ की कटाई के बाद टहनी टूटी और सीधे बिजली विभाग के लाइनमैन हरिलाल के ऊपर जा गिरी, जिससे बिजली कर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. हालांकि, उन्‍हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्‍टरो ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शख्स पर कैसे टहनी गिरी और वह अचेत हो गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज