लाइव टीवी

नशे के ओवरडोज से मौत! घर से फीस के पैसे लेकर गया था आदित्य, वर्कशॉप के पास मिला मृत

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 11:16 AM IST
नशे के ओवरडोज से मौत! घर से फीस के पैसे लेकर गया था आदित्य, वर्कशॉप के पास मिला मृत
बिलासपुर में नशे के ओवरडोज से मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal: हिमाचल प्रदेश में धड़ल्ले से चिट्टे का कारोबार हो रहा है. लगातार मामले सामने आ रहे हैं. सोलन, शिमला, मंडी और कुल्लू के अलावा, ऊना जिले में बड़े मामले सामने आ रहे हैं.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में युवा नशे (Drugs) की चपेट में हैं. ताजा मामला बिलासपुर जिले का है. यहां एक कॉलेज स्टूडेंट का शव (Dead Body) बरामद हुआ है. अंदेशा है कि युवक की मौत नशे के ओवरडोज से हुई है. शनिवार को निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र (Student) का शव मिला था. पुलिस जांच में कई खुलासे हुए हैं. युवक को घर से कॉलेज की फीस के 5500 रुपये दिए गए थे.

इसके बाद से वह घर से लापता था. पुलिस को मौके से सिरिंज, चम्मच, फॉयल पेपर, मोबाइल फोन और करीब 25 रुपये मिले है. इससे पुलिस का शक और बढ़ गया है कि युवक की मौत चिट्टे की ओवरडोज (Drug Over Dose) से हुई है. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

इंजीनियरिंग का छात्रा था आदित्य
बिलासपुर के निहाल सेक्टर का आदित्य एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र था. वह शुक्रवार से घर से लापता था. परिजनों ने पुलिस थाना में इसकी रिपोर्ट लिखवाई थी. इसके बाद युवक लोक निर्माण विभाग की मेकेनिकल वर्कशॉप के पास मिला था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मौके पर सिरिंज, चम्मच और फॉयल पेपर सहित अन्य सामग्री मिली है. हालांकि, अभी पुलिस इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

यह बोली एसपी बिलासपुर
एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि युवक के शव का पोस्टमार्टम के बाद बिसरा फोरेंसिक लैब भेजा गया है. यहां से रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा.

हिमाचल में जोरों पर चिट्टे का कारोबार
Loading...

हिमाचल प्रदेश में धड़ल्ले से चिट्टे का कारोबार हो रहा है. लगातार मामले सामने आ रहे हैं. सोलन, शिमला, मंडी और कुल्लू के अलावा, ऊना जिले में बड़े मामले सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शिमला: रामपुर में कार के डैशबोर्ड में चिट्टा ले जा रहे तीन युवक गिरफ्तार

कुल्लू दशहरा उत्सव: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के नाम रही अंतिम संध्या

कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग पर लगाए गंभीर आरोप,15 को राजगढ़ में होगी आक्रोश रैली

25 वर्षीय वीरेंद्र जिस पीपल के पेड़ के नीचे बैठा करता था, उसी से लटक दे दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...