लाइव टीवी

BJP कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- पार्टी को और ऊंचाइयों पर ले जाना मेरी जिम्मेवारी

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 6:59 PM IST
BJP कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- पार्टी को और ऊंचाइयों पर ले जाना मेरी जिम्मेवारी
जे पी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्रसिद्धि का डंका भारत में तो है ही, साथ ही आज अमेरिका में भी मोदी मोदी हो रहा है.

हिमाचल प्रदेश में बतौर भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्य्क्ष बनकर पहुंचे जे पी नड्डा ने कहा कि देश मे पार्टी की सदस्य संख्या 13 करोड़ थी जो कि 54 दिनों में बढ़कर 17 करोड़ हो गयी है. यह पार्टी की प्रसिद्धि का परिणाम ही है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में बतौर भाजपा (BJP) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्य्क्ष बनकर पहुंचे जे पी नड्डा (J P Nadda) ने अपने संबोधन में सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) का धन्यवाद किया. जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी को अभी ऊंचाइयां देखना बाकी है, जिसे मैं कार्यकताओं के सहारे पूरा कर सकता हूँ. पार्टी को ऊंचाइयों तक ले जाने की जिम्मेवारी मुझे मिली है. उन्होंने कहा कि देश मे पार्टी की सदस्य संख्या 13 करोड़ थी जो कि 54 दिनों में बढ़कर 17 करोड़ हो गयी है. यह पार्टी की प्रसिद्धि का परिणाम ही है.

'आज अमेरिका में भी मोदी, मोदी हो रहा है'

जे पी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की प्रसिद्धि का डंका भारत में तो है ही, साथ ही आज अमेरिका में भी मोदी मोदी हो रहा है. उन्होंने एक ओर जहां केंद्र सरकर की उपलब्धियों को गिनाया, वहीं दूसरी ओर मोदी की जमकर सराहना की. नड्डा ने कहा कि धारा 370 खत्म करना अमित शाह और मोदी की दूरदर्शिता का परिणाम है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जे पी नड्डा का स्वागत करते हुए उनकी उपलब्धि को छोटे प्रदेश के लिए बड़ी बताया.

JP Nadda
जे पी नड्डा ने कहा कि पार्टी को अभी ऊंचाइयां देखना बाकी है, जिसे मैं कार्यकताओं के सहारे पूरा कर सकता हूँ.


बीजेपी के ये बड़े नेता हुए शामिल

कार्यक्रम में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेमकुमार धूमल,पूर्व सांसद कृपाल परमार, स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार, कृषि मंत्री मार्कण्डेय, पंचायती मंत्री वीरेंदर कंवर सहित भाजपा के पदाधिकारी शामिल हुए.

वर्ष 2022 में भी प्रदेश में बीजेपी को सत्ता में लाना है: सत्ती
Loading...

इस दौरान बिलासपुर जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बिलासपुर के लुहणु मैदान पर आयोजत हो रहे अभिनंदन समारोह में ऐलान किया कि अभी तो भाजपा की शुरुआत है, अभी बहुत दूर जाना है. वर्ष 2022 में हिमाचल प्रदेश में फिर भाजपा को सत्ता में लाना है. उन्होंने मां नयना देवी से कामना की और कहा जे पी नड्डा शीघ्र भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनें.

सीएम जयराम ने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर नड्डा को दी बधाई

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने पहली बार जे पी नड्डा के भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के उपरांत हिमाचल प्रदेश आगमन पर शुभाकनाएं दी. उन्होंने प्रदेश में चल रहे जनमंच कार्यक्रम के लाभ गिनवाए. इसके अलावा मुख्यमंत्री हेल्पलाइन के जरिए लोगों की शीघ्र समस्याओं के निवारण के होने के बारे में भी दावा किया. स्वास्थ्य के क्षेत्र में बिलासपुर के कोठपुरा में निर्मित हो रहे एम्स को मील का पत्थर बताया.

अनुराग ठाकुर ने भी किया नड्डा का स्वागत

बिलासपुर में आयोजित हुए भाजपा के अभिनन्दन समारोह में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का स्वागत किया. इसके अलावा उन्होंने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के वरिष्ठ नेता जे पी नड्डा की प्रशंसा के पुल बांधे.

यह भी पढ़ें: पर्यटकों के लिए चंडीगढ़ की तर्ज पर शिमला में भी बनेगा शिमला सिटी म्यूजियम

करोड़ों के घाटे में है हिमफैड, सेब के सहारे नैया पार लगाने की चल रही कोशिश!

 हिमाचल का प्रषुम्न ISRO में जिओस्टेशनरी लांच व्हीकल बनाने वाली टीम में शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 6:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...