लाइव टीवी

बिलासपुर पहुंचे BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, साथ में हैं सीएम जयराम

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 7, 2019, 4:08 PM IST
बिलासपुर पहुंचे BJP के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, साथ में हैं सीएम जयराम
बिलासपुर में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा.

JP Nadda in Himachal: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में धार्मिक पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और प्रदेश सरकार भी यहां पर धार्मिक पर्यटन को बढ़ाने के लिए कृतसंकल्प है. बता दें कि नड्डा 7 से 9 अक्टूबर तक हिमाचल के दौरे पर हैं.

  • Share this:
बिलासपुर. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) तीन दिन के हिमाचल दौरे के लिए अपने गृहजिले बिलासपुर (‌Bilaspur) पहुंचे हैं. बिलासपुर के लुहणु मैदान में भाजपा (Bjp) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष (President) जेपी नड्डा अभिनंदन समारोह में हो रहा है.

हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचे नड्डा लुहणु मैदान पहुंचे हैं. उनके साथ सूबे के सीएम जयराम ठाकुर भी हैं. लुहणू मैदान में प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अगुवाई में नड्डा का स्वागत किया है. केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी हेलीकॉप्टर से नड्डा के साथ पहुंचे हैं.

इससे पहले, जेपी नड्डा ने बिलासपुर अपनी कुलदेवी माता श्री नैना देवी (Shri Naina Devi Temple) के दरबार में हाजिरी लगाई और पूजा-अर्चना की. इस दौरान नड्डा ने कहा कि नवरात्रों का संदेश बड़ा स्पष्ट है. धर्म की जय हो अधर्म का नाश हो सच्चाई की जीत हो और झूठ का विनाश हो. उन्होंने कहा कि जो हमारा विश्वास है, सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास अर्जित करने के लिए मैं मां से प्रार्थना करता हूं.

इस दौरान उनकी पत्नी मलिका नड्डा के अलावा, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी श्री नैना देवी जी मंदिर में नतमस्तक हुए हैं. दोनों नेताओं ने नवरात्रों के उपलक्ष्य पर मां का आशीर्वाद प्राप्त किया और मंदिर में पूजा-अर्चना और हवन यज्ञ किया.

यह बोले सीएम
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि देवभूमि हिमाचल में धार्मिक पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं और प्रदेश सरकार भी यहां पर धार्मिक पर्यटन को बढ़ाने के लिए कृतसंकल्प है. बता दें कि नड्डा 7 से 9 अक्टूबर तक हिमाचल के दौरे पर हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: रोहतांग में बर्फबारी से लेह-मनाली हाईवे बंद, कई वाहन फंसे
Loading...

गोवा में मुलाकात, FB पर दोस्ती: ऑस्ट्रियाई युवती-हिमाचली युवक ने लिए सात फेरे

मंडी में लोहे की चादर से टकराई बाइक, युवक की मौके पर ही मौत

VIDEO: शिमला में कार्ट रोड पर हंगामा, बोतल मारकर भागा पर्यटक, लोगों ने पीटा

दशहरा उत्सव के लिए कुल्लू की सीमाएं सील, संदिग्धों पर रहेगी पैनी नजर

पंडोह के पास चंडीगढ़-मनाली NH बदहाल, एक दूसरे पर थोपी जा रही जिम्मेदारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...