अपना शहर चुनें

States

बिलासपुर AIIMS के निर्माण का जायजा लेने पहुंचे जेपी नड्डा, बोले-तय समय से पहले बनेगा

बिलासपुर में एम्स पहुंचे जेपी नड्डा और सीएम जयराम ठाकुर.
बिलासपुर में एम्स पहुंचे जेपी नड्डा और सीएम जयराम ठाकुर.

AIIMS in Bilaspur: एम्स के निर्माण कार्य का मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने भी निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने एम्स के निर्माण कार्य को तीव्र गति से देख प्रसन्नता व्यक्त की है.

  • Share this:
बिलासपुर. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अपने गृहजिले बिलासपुर (Bilaspur) में कोठीपुरा में निर्माणाधीन एम्स (AIIMS) के निर्माण कार्य का जायजा लिया. इस दौरान उनके साथ हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस दौरान कहा कि बिलासपुर के कोठीपुरा में निर्माणाधीन चिकित्सा संस्थान एम्स का निर्माण उच्च गुणवत्ता से हो रहा है.

तीन दिन के हिमाचल दौरे पर नड्डा
गौरतलब है कि जेपी नड्डा (JP Nadda) तीन दिन के हिमाचल दौरे पर हैं. नड्डा ने प्रसन्नता जाहिर की कि ओपीडी का निर्माण कार्य समाप्ति की ओर है, जबकि एडमिस्ट्रेटिव ब्लॉक का निर्माण कार्य भी तीव्र गति से रहा है. भाजपा के वरिष्ठ नेता जेपी नड्डा ने उम्मीद जताई कि तय समय साल 2021 से पूर्व ही एम्स का निर्माण कार्य पूर्ण होगा और इसे जनता को समर्पित किया जाएगा. एम्स के निर्माण कार्य का मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भी निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने एम्स के निर्माण कार्य को तीव्र गति से देख प्रसन्नता व्यक्त की है.

बिलासपुर एम्स के निर्माण कार्य पर 1350 करोड़ रुपये खर्च होंगे.

बिलासपुर एम्स के निर्माण कार्य पर 1350 करोड़ रुपये खर्च होंगे.




1350 करोड़ रुपये का प्रोजेक्ट
बिलासपुर एम्स के निर्माण कार्य पर 1350 करोड़ रुपये खर्च होंगे. कोठीपुरा में 1347 बीघा जमीन बन रहे एम्स में 750 बिस्तर होंगे. एम्स में मेडिकल कॉलेज में 100 सीटें एमबीबीएस, 60 सीटें नर्सिंग और 15 ऑपरेशन थियेटर के अलावा, 20 स्पेशिएलिटी और सुरपस्पेशिएलिटी विभाग होंगे. 30 बिस्तर वाला आयुर्वेद विभाग भी होगा.

बिलास में एम्स का निर्माणाधीन स्थल.
बिलास में एम्स का निर्माणाधीन स्थल.


ये भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा: 2000 बजंतरिये विश्व शांति का देंगे संदेश

चार साल की मेहनत लाई रंग: 10वीं पास राजेश ने बनाया छोटा ट्रैक्टर ‘नंदी’

हिमाचल के मनाली में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग ने किया सुसाइड

कांगड़ा: सगाई के लिए घर आए 25 साल के फौजी जवान की सड़क हादसे में मौत

चर्चाओं में रहने वाले BJP विधायक ध्वाला ने फिर दी अपनी सरकार को ये सलाह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज