अपना शहर चुनें

States

बिलासपुर: अस्‍पताल में भर्ती पिता का हाल जानने अस्‍पताल पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

बिलासपुर में पिता का हाल चाल जानने पहुंचे नड्डा और साथ में सीएम जयराम.
बिलासपुर में पिता का हाल चाल जानने पहुंचे नड्डा और साथ में सीएम जयराम.

JP Nadda in Bilaspur: शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर उनकी बेटी और दामाद उन्हें लेकर निजी अस्पताल चांदपुर पहुंचे थे. अब स्वास्थ्य में सुधार होने पर जेपी नड्डा पिता को लेकर अपने घर विजयपुर चले गए हैं.

  • Share this:
बिलासपुर. भाजपा (‌BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार शाम को अपने बीमार पिता का हाल जाना. वह अपने गृहजिला पहुंचे और अस्पताल में भर्ती बीमार पिता का हाल जाना. इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) भी मौजूद रहे.

इससे पहले, बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर के माध्यम से लुहणू मैदान पहुंचे. उनके साथ हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी साथ थे. भाजपा राष्टरीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित कार से चांदपुर में स्थित निजी अस्पताल एनआर पहुंचे. जहां पर बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पिता का स्वास्थ्य और कुशलक्षेम पूछा. इसके बाद वह विजयपुर स्थित अपने निवास स्थान रवाना हो गए.

आईसीयू में रखा गया था
बीते शनिवार को जेपी नड्डा के पिता की तबीयत खराब हुई थी. उन्हें चांदपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था. एहतियात के तौर पर उन्हें 36 घंटे तक आईसीयू में रखा गया. सोमवार को उनके किडनी फंक्शन टेस्ट किए गए. उनकी रिपोर्ट ठीक आने के बाद उन्हें चिकित्सकों ने घर भेज दिया. डॉ. एनएल नड्डा को सांस लेने में परेशानी थी और यूरिन इंफेक्शन भी था. शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर उनकी बेटी और दामाद उन्हें लेकर निजी अस्पताल चांदपुर पहुंचे. अब स्वास्थ्य में सुधार होने पर जेपी नड्डा अपने पिता को लेकर अपने घर विजयपुर चले गए हैं. चिकित्सकों का कहना है कि अब वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.
सीएम भी रहे साथ


जेपी नड्डा ने एनआर अस्पताल में चिकित्सकों से भी बातचीत की. बाद में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर के माध्यम से शिमला के लिए रवाना हो गए. वहीं, नड्डा आज अपने गृहक्षेत्र में जिला परिषद और बीडीसी के लिए वोट डालेंगे. इससे पहले लुहणु मैदान में विधायक सुभाष ठाकुर, जीत राम कटवाल, जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान सहित अन्य प्रमुख नेताओं ने उनका स्वागत किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज