• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal News: कोरोना टेस्ट के बाद नाक में ही छोड़ दी स्ट्रिप, 5 महीने बाद निकली बाहर!

Himachal News: कोरोना टेस्ट के बाद नाक में ही छोड़ दी स्ट्रिप, 5 महीने बाद निकली बाहर!

हिमाचल के बिलासपुर में रहने वाले एक युवक ने बड़ा आरोप लगाया है.

हिमाचल के बिलासपुर में रहने वाले एक युवक ने बड़ा आरोप लगाया है.

Himachal News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur News) के रहने वाले एक युवक का आरोप है कि कोरोना टेस्ट (COVID-19 Test) के बाद उसकी नाक में टेस्टिंट स्ट्रिप (Corona Testing Strip) छोड़ दी गई. इसकी शिकायत उसने सीएम हेल्पलाइन में भी की है.

  • Share this:

बिलासपुर. कोरोना काल (COVID-19) में लापरवाही के कई मामले सामने आए. कोरोना की गलत रिपोर्ट, बिना टेस्ट किए पॉजिटिव रिपोर्ट, मरीजों के सैंपल गुम होना, ऐसी कई लापरवाही देखने को मिली है. लेकिन इस बार जो लापरवाही सामने आई है वह दंग कर देने वाली है. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिला का है. बस्सी पंचायत के घट्टेवाल का युवक अश्वनी मार्च महीने में सेना भर्ती परीक्षा देने ऊना गया हुआ था. जिस समय पर यह भर्ती हुई उस समय कोरोना टेस्ट करवाना जरूरी था. इसी कड़ी में युवक ने ऊना के  सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.

अश्वनी का कहना है कि टेस्ट करवाने के कुछ घंटे बाद ही उसकी तबियत खराब होने लगी. नाक और सर में हल्का दर्द शुरू हो गया. दर्द ज्यादा था, लिहाजा उसने निजी क्लिनिक से दवाई लेना शुरू कर दी. सिलसिला ऐसे ही चलता रहा. पांच महीने बीत गए. युवक को दर्द अधिक सताने लगा. फिर अश्वनी के नाक से खून बहने लगा और लगातार छींके आने लगी. इसी बीच युवक को एक जोरदार छींक आई और उसके नाक से कोई रुई जैसा पदार्थ बाहर निकलने लगा. युवक ने इससे खींचकर बाहर निकाला तो उसके होश उड़ गए.

नाक में रह गई टेस्टिंग स्ट्रिप

युवक ने बताया कि उसके नाक से कोरोना टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल होने वाली स्ट्रिप निकली, जो कोरोना टेस्ट के दौरान डॉक्टरों ने उसके नाक में छोड़ दी थी. हालांकि यह आरोप सिर्फ युवक द्वारा लगाए गए हैं जिनकी आधिकारिक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. मामले की पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. युवक ने सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: कांगड़ा में बड़ा हादसा, ब्रेक फेल होने से HRTC की बस सड़क से उतरी, कई यात्री घायल 

कांगड़ा में हादसा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हुआ. ब्रेक फेल होने की वजह से HRTC की एक बस सड़क से सीधे नीचे उतर गई. हादसे में करीब 15 यात्रियों को गंभीर चोट आई. हादसे के दौरान बस में 35 लोग सवार थे. बस नगरोटा बगंवा से शाहपुर के चंबी जा रही थी. कांगड़ा के नगरोटा का ये पूरा मामला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज