Home /News /himachal-pradesh /

breaking news murder in bilaspur nephew murder in ghumarwin area accused uncle arrested by police hpvk

बिलासपुर में आधी रात को चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतारा, आरोपी गिरफ्तार

आधी रात को चाचा ने भतीते को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

आधी रात को चाचा ने भतीते को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

Murder in Bilaspur: पुलिस को संडियार पंचायत की प्रधान ने मामले की सूचना दी थी. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां बेसुध अवस्था में एक व्यक्ति पड़ा था. व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के उपमंडल घुमारवीं में मर्डर हुआ है. आधी रात को चाचा ने भतीते को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना घुमारवीं के तहत सन्डयार पंचायत के स्योथा गांव की यह घटना है. आपसी रंजिश के चलते गुरुवार देर रात चाचा ने भतीजे को काट दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, स्योथा गांव के अरविंद उर्फ धिक्का पर चाचा जगदीश ने दराट से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घुमारवीं पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल घुमारवीं भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. मर्डर की घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस को संडियार पंचायत की प्रधान ने मामले की सूचना दी थी. जब पुलिस टीम  मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां बेसुध अवस्था में एक व्यक्ति पड़ा था. व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. पुलिस ने सारे मामले की पूछताछ की और मृतक अरविंद उर्फ गीका के हत्यारे उसके चाचा जगदीश चंद को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Bilaspur news, Cruel murder, Himachal pradesh, Murder, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर