लाइव टीवी

बिलासपुर में हाईवे पर चलती कार में लगी आग, दो सवारों ने ऐसे बचाई जान

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 9, 2019, 6:15 PM IST
बिलासपुर में हाईवे पर चलती कार में लगी आग, दो सवारों ने ऐसे बचाई जान
बिलासपुर में नम्होल में हाईवे पर कार में आग लग गई.

The Burnng car in Bilaspur: सुंदरनगर नंबर की यह गाड़ी थी. कार सवार शिमला जा रहे थे. गाड़ी मालिक सुखबिंदर ने बताया कि अचानक गाड़ी में आग लग गईं.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला-धर्मशाला-मंडी रोड पर लग्जरी कार में आग (Fire in Car) लग गई. बिलासपुर(Bilaspur) जिले के नमहोल के दगसेच के पास पहुंची तो उससे धुआं निकलने लगा और देखते-देखते कार ने आग पकड़ ली. एकदम कार में आग लगने के बाद गाड़ी मैं बैठे दोनों लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई.

अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू
स्थानीय लोगों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया. पुलिस और अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. हालांकि, गाड़ी पूरी तरह से आग की चपेट में आ गई थी.

शिमला जा रहे थे सवार

सुंदरनगर नंबर की यह गाड़ी थी. कार सवार शिमला जा रहे थे. गाड़ी मालिक सुखबिंदर ने बताया कि अचानक गाड़ी में आग लग गईं. उन्होंने और अन्य शख्स ने कूदकर जान बचाई है. बिलासपुर की नम्होल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और गाड़ी के मालिक के बयान कलमबद्ध कर लिए है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 6:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर