Assembly Banner 2021

CM ने हिमाचलवासियों को दशहरे की दी शुभकामनाएं और कहा, आपदा से निपटने को हम तैयार

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दशहरा पर्व की प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दशहरा पर्व की प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दशहरा पर्व की प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि दशहरा पर्व बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur)ने दशहरा पर्व की प्रदेश वासियों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि दशहरा (Dusshera) पर्व बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है. उन्होंने विशेष रूप से कहा कि कुल्लू में आयोजित होने वाले दशहरा मेले की अंतरराष्ट्रीय (International Kullu Dusshera) स्तर पर विशेष पहचान एवं महत्व है. उन्होंने मीडिया कर्मियों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा रोहतांग पास में बर्फबारी के चलते फंसे पर्यटकों को सकुशल रेस्क्यू कर निकाल लिया गया है.

आपातकालीन स्थिति में किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है: सीएम जयराम

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार ने किसी भी प्रकार की आपदा से निपटने के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं. उन्होंने प्रदेश की जनता से आह्वान किया कि आपातकालीन स्थिति में किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है.



Jairam Thakur
मुख्यमंत्री ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ बिलासपुर के कोठीपुरा में निर्माणधीन एम्स का भी निरीक्षण किया.

सीएम ने कोठीपुरा में निर्माणधीन एम्स के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया

इसके अलावा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने भाजपा (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा (J P Nadda) के साथ बिलासपुर के कोठीपुरा में निर्माणधीन चिकित्सा संस्थान एम्स के निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने उम्मीद जताई कि एम्स का शीघ्र निर्माण होने से हिमाचल प्रदेश सहित पड़ोसी राज्यों की जनता भी लाभान्वित होगी.

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव: 2000 बजंतरिये देव धुनों पर विश्व शांति का देंगे संदेश

 अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा: चप्पे चप्पे पर होगा पुलिस का पहरा, 1661 जवान तैनात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज