VIDEO: बिलासपुर में श्री नैना देवी मंदिर के समीप फिर निकला कोबरा सांप का जोड़ा

बिलासपुर में नैना देवी मंदिर में निकाल सांपों का जोड़ा.
बिलासपुर में नैना देवी मंदिर में निकाल सांपों का जोड़ा.

Conbra at Naina Devi Temple: रेस्क्यू ऑपरेशन को देखने के लिए वहां पर काफी संख्या में स्थानीय लोग और श्रद्धालु एकत्रित हो गए थे. दोनों कोबरा को जंगल में छोड़ दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर के समीप फिर निकला कोबरा सांपों का जोड़ा. यहां पर इससे पहले भी एक दिन एक कोबरा सांप देखा गया था, जो बाद में धरती में समा गया था. शक्तिपीठ श्री नैना देवी मंदिर में रात को दुकानदारों ने कोबरा को देखा. देखते ही देखते कोबरा दुकान के अंदर घुस गया और फिर दुकानदारों ने बंगाली बाबा को बुलाया.

एक के बाद एक 2 सांप निकले
रात के समय बंगाली बाबा ने अपनी बीन की धुन शुरू की और धीरे-धीरे दुकान के अंदर से एक कोबरा को पकड़ कर बाहर निकाला. काले रंग का यह कोबरा काफी लंबा था. हालांकि, जब दोबारा बंगाली बाबा ने बीन बजाई तो एक और कोबरा अंदर से निकला. उन्‍होंने बताया कि यह दोनों नाग-नागिन का जोड़ा है. उसके बाद दुकानदारों ने उन्हें कोबरा पकड़ने के लिए इनाम के रूप में पैसे दिए. दोनों कोबरा को दूर जंगल में छोड़ दिया गया.


मौके पर जुटी भीड़


इस रेस्क्यू ऑपरेशन को देखने के लिए वहां पर काफी संख्या में स्थानीय लोगों और श्रद्धालु एकत्रित हो गए थे और फिर दुकानदारों ने राहत की सांस ली. मंदिर में सांपों के निकलने पर लोग इसे आस्था से भी जोड़ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज