VIDEO: जनमंच कार्यक्रम में भिड़े भाजपा नेता और कांग्रेस विधायक, हंगामा

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 9:53 AM IST
VIDEO: जनमंच कार्यक्रम में भिड़े भाजपा नेता और कांग्रेस विधायक, हंगामा
कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर के बीच मंच पर ही जमकर तू-तू, मैं-मैं हो गई. (स्‍क्रीनशॉट)

लोक निर्माण विभाग (PWD) के बजट खर्च को लेकर कांग्रेस (Congress) और भाजपा (BJP) नेताओं में जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई. कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि एनएच के रख-रखाव के लिए लोक निर्माण विभाग को कोई पैसा नहीं दिया जा रहा है.

  • Share this:
बिलासपुर (हिमाचल प्रदेश). श्री नयनादेवी (Sree NaynaDevi) विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक (Congress MLA) रामलाल ठाकुर (Ramlal Thakur) और भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता (Bjp Spokesperson) एवं पूर्व विधायक (Ex MLA) रणधीर शर्मा (Randheer Sharma) रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान आपस में उलझ गए. दोनों नेता दयोथ पंचायत में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में एनएच (NH) के रख-रखाव के मामले को लेकर आपस में भिड़े.

जनमंच के दौरान कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर ने सवाल उठाया कि एनएचएआई द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग के रख-रखाव के लिए लोक निर्माण विभाग को कोई पैसा नहीं दिया जा रहा है.



एक-दूसरे पर लगाए ये आरोप
Loading...

कांग्रेस विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि लोक निर्माण विभाग के पास जो बजट है वह ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों के रख-रखाव के लिए है, लेकिन उसे भी राष्ट्रीय राजमार्ग पर खर्च किया जा रहा है. इस पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस विधायक रामलाल ठाकुर के सवाल के बीच में ही कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में ही इस मार्ग को स्टेट रोड घोषित कर दिया गया था. रणधीर शर्मा ने कहा कि यही वजह है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा इस पर बजट खर्च किया जा रहा है. इस बात को सुनकर दोनों नेताओं में जमकर तू-तू, मैं-मैं हो गई. इसके बाद में मंच पर मौजूद मंत्री सरवीण चौधरी और अन्य नेताओं ने दोनों को शांत करवाया.

ये भी पढ़ें-  कांगड़ा : बारिश से नुकसान के बाद न तो राज्य और न ही केंद्र सरकार से कोई मदद मिली

ये भी पढ़ें- दो दिन बाद झील में तैरते मिली मछुआरे की लाश, एनडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 9:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...