हिमाचल में केरल जैसी घटना: 'विस्फोटक खाने' से घायल हुई गर्भवती गाय, वायरल हुआ VIDEO
Bilaspur-Hp News in Hindi

हिमाचल में केरल जैसी घटना: 'विस्फोटक खाने' से घायल हुई गर्भवती गाय, वायरल हुआ VIDEO
बिलासपुर में विस्फोटक खाने से गाय घायल हुई है.

मामला सामने आने के बाद अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी हेडक्वार्टर संजय ने बताया कि मौके से कुछ विस्फोटक भी कब्जे में लिया गया है. इसे लैब में जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही डीएसपी ने कहा कि जनता इस घटना को साम्प्रदायिक रंग ना दे और शांति बनाए रखे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में पालतू और जंगली जानवरों से क्रूरता के मामले लगातार सामने आते हैं. अब विस्फोटक (Blast) खाने से  गर्भवती गाय के घायल होने का मामला सामने आया है. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि, यह घटना बीते साल अप्रैल महीने की है, लेकिन केरल में गर्भवती हथिनी के विस्फोटक लगा पदार्थ खाने से मौत के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ है. अब मामले की पुलिस जांच शुरू हो गई है. डीएसपी बिलासपुर मामले की पड़ताल के लिए घटना वाले गांव पहुंचे.

यह है पूरा मामला
वीडियो हिमाचल के बिलासपुर के झंडूता के डाढ गांव का है. घायल गाय के मालिक ने वीडियो में बताया है कि उसके पड़ोसी क्षेत्र ने विस्फोटक रखा था. वीडियो के जरिये उन्होंने जांच की मांग की थी. अब केरल में हथिनी की मौत के बाद यह मामला भी उठा है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं डीएसपी हैडक्वाटर संजय शर्मा घटना वाले गांव में पहुंचे हैं.

अब केस दर्ज



26 मई को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी हेडक्वार्टर संजय ने बताया कि मौके से कुछ विस्फोटक भी कब्जे में लिया गया है. इसे लैब में जांच के लिए भेजा गया है. साथ ही डीएसपी ने कहा कि शुक्रवार को वह मौके पर पहुंचे हैं. स्थानीय पंचायत के लोग भी उनके साथ हैं. लोग इस घटना को साम्प्रदायिक रंग ना दे और शांति बनाए रखे. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.



सीएम का बयान

मामले को लेकर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कड़ी कार्रवाई की बात कही है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी तक जानकारी नहीं थी और अब मामले की पूरी जानकारी जुटाई जाएगी. साथ ही सीएम बोले कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

जहर से बंदरों को मारने वाले हिमाचल में ‘गर्भवती हथिनी की हत्या’ पर मातम क्यों?

 
First published: June 6, 2020, 2:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading