Home /News /himachal-pradesh /

धर्मशाला से BJP विधायक विशाल फिर मुश्किल में, HAS पत्नी ओशीन बोलीं-अब भी कर रहे प्रताड़ित, देखें Exclusive Video

धर्मशाला से BJP विधायक विशाल फिर मुश्किल में, HAS पत्नी ओशीन बोलीं-अब भी कर रहे प्रताड़ित, देखें Exclusive Video

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया एक बार फिर से सुर्खियों में हैं.

Dharamshala BJP MLA Vishal Nehria Controversy: ओशीन ने आरोप लगाया कि जब वह जोगेंद्रनगर और हमीरपुर में प्रोबेशनरी पीरियड पर कार्यरत थी तो उनके पति ने वहां पर भी परेशान करने करने का प्रयास किया. शिमला में प्रशासनिक अधिकारी के प्रशिक्षण के दौरान भी उन्हें बेवजह तंग किया गया. बाद में शिमला के ढली थाने में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नेहरिया (Vishal Nehria) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. एक बार फिर से उनकी पत्नी और एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा ने उन पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. ओशीन (HAS Oshin Sharma) ने साथ ही कहा कि उनके पति ने सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो डाल कर यह भ्रांति फैलाने की कोशिश की थी कि उनमें सुलह हो गई है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है.

बिलासपुर जिले में मीडिया से बातचीत में ओशीन ने कहा कि एक तरफ सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है तो दूसरी ओर बेटियां घरेलू हिंसा की शिकार हो रही है. वह भी उन बेटियों में से एक हैं, जो अपने पति व उनके परिवार के सदस्यों द्वारा प्रताड़ित व घरेलू हिंसा से शिकार हैं. ओशीन ने आरोप लगाया है कि पति और धर्मशाला के वर्तमान विधायक विशाल नेहरिया उन्हें अब भी मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं.

पीएम मोदी से लगाई गुहार

ओशीन शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने मांग करते हुए कहा कि धर्मशाला में सता के दुरुपयोग को रोका जाए. सामने कुछ है और पीठ पीछे कुछ है. उन्होंने बिलासपुर में पत्रकारों से इस मुददे पर भावुक होते हुए कहा कि 26 अप्रैल 2021 में उनका विवाह धर्मशाला के विधायक के साथ हुआ था. उसके बाद उनके साथ अत्याचार शुरू हो गए थे. उन्होंने कुछ समय तक तो सहन किया. जब विरोध किया तो गत वर्ष जून माह में उनके साथ उनके पति और परिवार के सदस्यों ने न केवल उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया गया था बल्कि मारपीट भी की गई थी.

बिलासपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान एचएएस अफसर ओशीन शर्मा.

उसके बाद उन पर पुलिस में शिकायत वापिस लेने का दवाब डाला गया. उन्होंने शिकायत वापिस ली थी. उनके पति ने उन्हें तलाक नहीं देने की बात कही थी. हालांकि, यह मामला अभी न्यायालय में लंबित है. फिर भी उनके पति नेहरिया द्वारा परेशान किया जा रहा है.

धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल की शादी ओशीन से 25 अप्रैल 2021 में हुई थी. (FILE PHOTO)

ओशीन ने लगाए आरोप, ढली थाने में दी थी शिकायत

ओशीन ने आरोप लगाया कि जब वह जोगेंद्रनगर और हमीरपुर में प्रोबेशनरी पीरियड पर कार्यरत थी तो उनके पति ने वहां पर भी परेशान करने करने का प्रयास किया. शिमला में प्रशासनिक अधिकारी के प्रशिक्षण के दौरान भी उन्हें बेवजह तंग किया गया. बाद में शिमला के ढली थाने में शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति उनके खिलाफ सता का दूरपयेाग कर सकते है. वह डर के कारण कुछ बोल भी नहीं पाती हैं. उनके साथ जब यह घटना हुई थी, तब उन्हें समाज का समर्थन मिला था. उन्हें उम्मीद है कि अब भी लोग उनका साथ देंगे. क्योंकि हम सभी को स्वाभिमान के साथ जीवन जीने का अधिकार है.

Tags: BJP, Dharamshala News, Domestic violence, Himachal Police, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर