Drugs in Himachal: बिलासपुर में पिकअप से पकड़ी 8.4 किलो चरस, दो युवक गिरफ्तार

हिमाचल में नशे की तस्करी के मामले बढ़े हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs Peddling in Himachal: बिलासपुर के डीएसपी अभिमन्यु ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एनसीबी चंडीगढ़ (NCB Chandigarh) और बिलासपुर पुलिस (Bilaspur Poliice) की टीम ने संयुक्त कार्रवाई में यह सफलता हासिल की है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में ड्रग्स की तस्करी (Drug Peddling) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पुलिस (Police) की सख्ती के बावजूद मामलों में इजाफा हो रहा है. ड्रग्स की बरामदगी का ताजा मामले में बिलासपुर का है, जहां पुलिस और एनसीबी टीम (NCB) की संयुक्त कार्रवाई में पिकअप वाहन से 8.4 किलो चरस पकड़ी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी चंडीगढ़ की टीम ने बिलासपुर पुलिस के साथ मिलकर जिले के स्वारघाट में चेकिंग के दौरान एक पिकअप गाड़ी से 8 किलो 400 ग्राम चरस पकड़ी. चरस की यह खेप कहां ले जाई जा रही थी, इसका खुलासा तो नहीं हुआ, लेकिन टीम की मुस्तैदी के आगे आरोपियों की मंशा पूरी नहीं हो सकी. एनसीबी चंडीगढ़ टीम के अन्वेषक कुलदीप कुमार की अगुवाई में स्वारघाट में नाका लगा रखा था.

दो युवक गिरफ्तार
पिकअप बिलासपुर से आ रही थी, जिसमें बैठे दो युवकों को गिरफ्तार कर वाहन से चरस की बरामदगी की गई. गिरफ्तार युवकों में से एक युवक मंडी और दूसरा कुल्लू जिले का बताया जा रहा है. बिलासपुर के डीएसपी अभिमन्यु ने मामले की पुष्टि की है. बता दें कि हिमाचल प्रदेश में ड्रग माफिया यहां के युपकों को नशे की गिरफ्त में जकड़ने की कोशिशों में लगा हुआ है. पुलिस ने कई बार इस अवैध कारोबार पर रोक लगाने के लिए सख्ती बढ़ाते हुए कार्रवाई की है, लेकिन अभी उसे अपेक्षित सफलता नहीं मिल पाई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.