अपना शहर चुनें

States

यूपी नंबर की टूरिस्ट बस से चिट्टा ला रहा था शातिर युवक, बिलासपुर में पुलिस ने धर दबोचा

बिलासपुर में बस में सवार युवक से मिला चिट्टा.
बिलासपुर में बस में सवार युवक से मिला चिट्टा.

Drugs in Himachal: बिलासपुर के रहने वाले युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ड्रग्स तस्करी से जुड़े तारों को खंगालने में जुटी. डीएसपी ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 12:32 PM IST
  • Share this:
बिलासपुर. देश के अन्य राज्यों से हिमाचल में मादक पदार्थों की तस्करी करने का मामला थम नहीं रहा है. ताजा मामला बिलासपुर का है, जहां यूपी नंबर की टूरिस्ट बस से मादक पदार्थ ला रहे युवक को हिमाचल पुलिस ने गिरफ्तार किया. बस की चेकिंग के दौरान पुलिस ने शातिर युवक को धर दबोचा. टूरिस्ट बस (Tourist Bus) से पुलिस ने युवक को चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है. युवक से 66.25 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. पुलिस अब मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर युवक से जुड़े अन्य तार की पड़ताल कर रही है.

बिलासपुर में पुलिस टीम की गश्ती के दौरान इस मामले का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक गश्ती के दौरान यूपी नंबर की टूरिस्ट बस में सवार युवक से 66.25 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया. दरसअल, टीम के हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह की अगुवाई में टूरिस्ट बस को चेकिंग के लिए रोका गया. इस दौरान बस में सवार युवक पुलिस को देख कर घबरा गया और तलाशी में उसके पास से 66.25 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ.

बिलासपुर से है आरोपी युवक
आरोपी की पहचान मनीष (23) गांव झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. डीएसपी संजय शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि टूरिस्ट बस में से एक व्यक्ति के पास 66.25 चिट्टा बरामद हुआ है. एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की जा रही है. साथ ही यह पता भी लगाया जा रहा है कि आखिर ये नशे की इतनी बड़ी खेप कहां ले जा रहा था. डीएसपी ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज