नशा तस्करी का शक: बिलासपुर में घर पर रेड, 5.53 लाख रुपये और पिस्टल बरामद

Drugs in Himachal: डीएसपी (DSP) मुख्यालय संजय शर्मा ने संदेह के आधार पर डियारा में एक युवक के घर की तलाशी लेने और नकदी व पिस्टल मिलने की पुष्टि की है.

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 6, 2019, 6:14 PM IST
नशा तस्करी का शक: बिलासपुर में घर पर रेड, 5.53 लाख रुपये और पिस्टल बरामद
युवक के घर से मिला कैश.
Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 6, 2019, 6:14 PM IST
बिलासपुर. मादक पदार्थ चिट्टा (Heroine) के अवैध कारोबार में संलिप्त होने के संदेह में पुलिस ने बिलासपुर (Bilaspur) शहर के डियारा सेक्टर में एक युवक के घर में दबिश दी. हालांकि तलाशी के दौरान पुलिस को कोई नशीली सामग्री तो नहीं मिली, लेकिन घर से 5,53,000 रुपए की नकदी के साथ ही एक पिस्टल और फॉयल पेपर बरामद हुए हैं. पुलिस (Police) ने नकदी को कब्जे में लेकर आयकर विभाग को सौंप दी है. अब इस नकदी को लेकर दी जाने वाली जानकारी के आधार पर विभाग अगली कार्रवाई करेगा.

शक के आधार पर रेड
जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के डियारा सेक्टर का रहने वाला एक युवक नशे का कारोबार कर रहा है. इस सूचना के आधार पर गुरुवार को बिलासपुर (‌Bilaspur) सदर पुलिस थाना के एसएचओ यशवंत ठाकुर की अगुवाई में पुलिस की एक टीम ने उक्त युवक के घर की तलाशी ली. इस दौरान नगर सुधार समिति के अध्यक्ष दिनेश व अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे. पुलिस ने घर का चप्पा-चप्पा छान मारा, लेकिन उसे चिट्टा या अन्य कोई नशीली सामग्री बरामद नहीं हुई.

नशा नहीं मिला, नकदी मिली

इसके चलते पुलिस उक्त युवक को गिरफ्तार नहीं कर पाई. तलाशी के दौरान पुलिस ने लगभग 5,53,000 रुपए की नकदी और फॉयल पेपर के साथ ही एक पिस्टल (Pistol) भी बरामद की. हालांकि प्रारंभिक छानबीन में यह पिस्टल नकली नजर आ रही है, लेकिन फोरैंसिक लैब में जांच के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी। युवक के घर से बरामद हुई नकदी आयकर विभाग के हवाले की गई है.वहीं, डीएसपी मुख्यालय संजय शर्मा ने संदेह के आधार पर डियारा में एक युवक के घर की तलाशी लेने और नकदी व पिस्टल मिलने की पुष्टि की है.

SMS से पैसा कमाने का फ्रॉड: 366 दिन बाद मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल: शिमला के नेरवा में हादसा, खाई में गिरी पिकअप, 2 लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 6:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...