बिलासपुर: 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप का आरोप लगने पर पिता ने किया सुसाइड
Bilaspur-Hp News in Hindi

बिलासपुर: 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप का आरोप लगने पर पिता ने किया सुसाइड
(सांकेतिक तस्वीर)

Rape and Suicide Case in Bilaspur: पुलिस थाना कोट (Police Station Kot) में आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट (Pocso) की धारा-4 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 1, 2020, 8:10 AM IST
  • Share this:
बिलासपुर. पिता पर 12 साल की बेटी से रेप (Rape) पर आरोप लगा है. आरोप के बाद आरोपी पिता ने सुसाइड (Suicide) कर लिया है. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

कमरे में लगाया फंदा
जानकारी के अनुसार, बिलासपुर जिले के श्री नयनादेवी क्षेत्र में नशे के आदी पिता ने अपनी 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में फंदा लगाकर जान दे दी. नाबालिग ने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो आरोपी पिता ने कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित नाबालिग अपने पिता के साथ रहती थी और मां कहीं और रहती है. पिता के साथ दो बेटियां और एक बेटा रहता था. एक बेटी अपने नाना-नानी के पास रहती है.

परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस थाना कोट की टीम ने परिजनों और पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं. पुलिस के अनुसार, इस संबंध में पुलिस थाना कोट में आईपीसी की धारा 376, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज