गोल गप्पे बनाते समय गैस सिलेंडर हुआ लीक, घर का सारा सामान राख

घुमारवीं थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा छानबीन जारी है. डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने बताया कि आग मे लगभग पच्चास हजार का नुकसान हुआ है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:11 PM IST
गोल गप्पे बनाते समय गैस सिलेंडर हुआ लीक, घर का सारा सामान राख
सांकेतिक तस्वीर.
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2018, 4:11 PM IST
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवीं शहर में दकड़ी चौक से कुछ ही दूरी पर एक मकान में आग लगने से सारा सामान राख हो गए. गैस सिलेंडर लीक होने से घर में आग लग गई और सामान राख हो गया है.

किराये के कमरने में रहने वाला रेहड़ी संचालिका घटना के दौरान गोल गप्पे बना रहा था कि सिलेंडर लीक हो गया और आग ल गई है. दरअसल, यूपी के रहने वाले गीता की पत्नी गोल गप्पे बना रही थी.

आग से कमरे में रखा सारा सामान तथा खिड़कियां और दरवाजे भी जल गए. पड़ोस की रहने वाली महिला कश्मीरा देवी ने आग लगने के बाद शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर जुटे. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया और सिलेंडर को खुले स्थान पर फैंका.

पंकज शर्मा, श्याम शर्मा, शक्ति और आशीष ने बताया कि अगर फायर ब्रिगेड समय पर न पहुंचती तो कोई बड़ी घटना हो सकती थीय जानकारी के अनुसार, यह मकान सुरेश कुमार पुत्र निक्का का है.

पीड़ित महिला और पति दो साल किराए पर यहां रहते हैं. घुमारवीं थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा छानबीन जारी है. डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने बताया कि आग मे लगभग पच्चास हजार का नुकसान हुआ है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर