Assembly Banner 2021

VIDEO: 'पहले लड़े गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से' नारे के साथ तिरंगा यात्रा निकालेगी कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सेवादल केंद्र सरकार की नाकामियों को आम जनता तक पहुंचाने के अलावा संसदीय चुनावों में विजय हासिल करने के उद्देश्य से शीघ्र ही 'पहले लड़े गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से' के नारे की तर्ज पर तिरंगा यात्रा निकालेगा.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सेवादल केंद्र सरकार की नाकामियों को आम जनता तक पहुंचाने के अलावा संसदीय चुनावों में विजय हासिल करने के उद्देश्य से शीघ्र ही 'पहले लड़े गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से' के नारे की तर्ज पर तिरंगा यात्रा निकालेगा. बिलासपुर में कांग्रेस सेवादल के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा की अध्यक्षता में राज्य स्तरीय सम्मेलन का आयोजन आयोजित हुआ. हिमाचल प्रदश में सेवादल को संसदीय चुनावों में चुस्त-दरुस्त बनाने के उद्देश्य से प्रदेश के सभी जिलों से चुनाव प्रभारी नियुक्त किए. मीडिया को संबोधित करते हुए सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने बहुत से ऐसे जनविरोधी निर्णय लिए हैं, जिनसे आम जनता पर दुष्प्रभाव पड़ा है.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के निर्णय के कारण देश की अर्थ व्यवस्था प्रभावित हुई है। भ्रष्टाचार को समाप्त करने करने का वायदा किया था मगर धरातल पर कुछ भी नहीं हुआ. एनडीए सरकार के नेतृत्व में भ्रष्टाचार और बढ़ा है. इसके विपरीत स्वयं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील मामले में भ्रष्टाचार का कीचड़ उछला है.

केंद्र सरकार बेरोजगारी व महंगाई को रोकने में पूर्ण रूप से विफल रही है. सेवादल केंद्र सरकार की सभी विफलताओं को आम जनता तक घर-घर जाकर पहुंचाएगा. इस सम्मेलन में प्रदेश भर के सभी जिलों से प्रतिनिधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.



यह भी पढ़ें: बीजेपी को मिला देहरा बार एशोसिएशन का समर्थन, अनुराग ने कहा-'हम चारों सीट जीतेंगे'
राम स्वरूप शर्मा कूड़ादान सांसद के रूप में पहचाने जाएंगे पहचान-सुदंर सिंह ठाकुर

छात्रों से गाली-गलौज करने वाले और धमकी देने वाले DSP पर कार्रवाई में हो रही है देरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज