अपना शहर चुनें

States

BREAKING: बिलासपुर में ट्रॉला व कार की टक्कर में चार घायल, महिला ने ड्राइवर को मारे चांटे

बिलासपुर के समीप नौणी चौक पर एक ट्रॉला व कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए.
बिलासपुर के समीप नौणी चौक पर एक ट्रॉला व कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए.

बिलासपुर में मनाली-चंडीगड़ नेशनल हाईवे पर नौणी चौक पर एक ट्रॉला व कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में मनाली-चंडीगड़ नेशनल हाईवे (Manali Chandigarh National Highway) पर बिलासपुर के समीप नौणी चौक पर एक ट्रॉला व कार की जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए. इन घायलों में तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. घायलों को एंबुलेंस से बिलासपुर स्थित क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया. यहां घायलों का इलाज जारी है. इस दुघर्टना के बाद ट्रॉला चालक और वहां उपस्थित लोगों में जोरदार बहस होने लगी. इस बहस के बीच एक अन्य गाड़ी में बैठी महिला ने ट्रक चालक को चांटे जड़ दिए.

घायलों के परिजन ने ट्रक चालक को मारा थप्पड़

टकर के बाद अन्य गाड़ी मैं बैठे घायलों के परिजनों में से एक महिला ने एक ट्रक चालक को थप्पड़ मार दिया. स्थानीय लोगों ने बचाव करते हुए महिलाओं के चुंगल से ट्रक चालक को छुड़ाया. ट्रक चालक ने इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर ​दी है.




कार और ट्रॉला दोनों को पहुंची क्षति

कार में सवार लोग बिलासपुर से शिमला की ओर जा रहे थे. एक ट्रॉला बिलासपुर से दाड़लाघाट की ओर जा रहा था. कार और ट्रॉला की टक्कर नौणी चौक पर हो गई. इस दुघर्टना में कार और ट्रॉला दोनों को जबरदस्त क्षति पहुंची है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: बाप-बेटे ने स्कूटर और बाइक के इंजन से बना डाला खेत जोतने के लिए ट्रैक्टर

 देखिए क्यों, ट्रैफिक रूल्स को लेकर हमीरपुर की SDM शिल्पी वेक्टा चर्चाओं में हैं


HC के नए CJ स्वामी ने ग्रहण की शपथ, CM ने दी बधाई और कहा-लोगों को समय से मिले न्याय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज