लाइव टीवी

बिलासपुर: दूध की गाड़ी में क्रैट्स में छिपकर जा रहे थे 4 युवक, नाके पर पकड़े, FIR
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 3, 2020, 2:23 PM IST
बिलासपुर: दूध की गाड़ी में क्रैट्स में छिपकर जा रहे थे 4 युवक, नाके पर पकड़े, FIR
बिलासपुर में गाड़ी से पकड़े गए युवक.

बिलासपुर के एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने जीप चालक सहित इन युवाओं के खिलाफ कर्फ्यू की उल्लंघना का मामला दर्ज कर लिया है. इन्हें क्वारंटाईम होम भेजा दिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के खौफ के बीच भी कुछ लोगों आवाजाही से नहीं रुक रहे हैं. चोरी-छिपे एक स्थान से दूसरे स्थान पर जा रहे हैं और कर्फ्यू को तोड़ रहे हैं. ताजा मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले का है.

शक के आधार पर ली तलाशी
जानकारी के अनुसार, बिलासपुर पुलिस ने बस स्टेंड चौक पर चार लोगों को एक दूध की जीप में चोरी छिपे जाते हुए पकड़ा है. ये सभी लोग जीप में रखे दूध के क्रेट्स के बीच छिपकर बैठे थे. नाके के पास से जब गाड़ी गुजर रही थी तो पुलिस ने गाड़ी को रोका. पुलिस कर्मचारियों ने शक के आधार पर जब जीप की तलाशी ली. तलाशी लेने के बाद इन लोगों को जीप से उतारा गया. पुलिस ने इन लोगों को क्वारंटाइन कैंपस में भेज दिया है.

मंडी से आ रहे थे



बताया जा रहा है कि ये लोग जीप में छिपकर यहां से कीरतपुर की तरफ जा रहे थे. सभी यूपी के सहारनपुर के थे और मंडी से आ रहे थे. पुलिस ने फिलहाल, चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.



यह बोले एसपी
बिलासपुर के एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस ने जीप चालक सहित इन युवाओं के खिलाफ कर्फ्यू की उल्लंघना का मामला दर्ज कर लिया है. इन्हें क्वारंटाईम होम भेजा दिया है. पुलिस ने गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: तबलीगी जमात से हिमाचल लौटे तीन लोग कोरोना पॉजिटिव, 6 हुए कुल मामले

मरकज़ मामला: हिमाचल में धार्मिक सभाओं पर पूरी तरह से पाबन्दी के आदेश

ऊना में मिले कोरोना के 3 पॉजिटिव शख्स मंडी के वासी, ट्रेवल हिस्ट्री की जांच
First published: April 3, 2020, 2:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading