लाइव टीवी

बिलासपुर के सरकारी स्कूल के कर्मचारी ने की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत, गिरफ्तार

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 13, 2019, 4:58 PM IST
बिलासपुर के सरकारी स्कूल के कर्मचारी ने की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत, गिरफ्तार
बिलासपुर जिले घंडालवीन सरकारी स्कूल के कर्मचारी पर स्कूल की नाबालिग छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

बिलासपुर जिले घंडालवीन सरकारी स्कूल (Government School) के कर्मचारी पर स्कूल की नाबालिग छात्राओं (Minor Girl Student) ने छेड़छाड़ (Sexual Abuse) का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के घुमारवी विधानसभा (Ghumarwi Assembly) क्षेत्र के अंतिम छोर पर स्थित घंडालवीन सरकारी स्कूल (Ghandalawin Government School) के वॉटर कैरियर कर्मचारी पर स्कूल की नाबालिग छात्राओं ने छेड़छाड़ (Sexual Abuse) का आरोप लगाया है. इस संदर्भ में भराड़ी थाने में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कर्मचारी कुछ दिन पहले स्कूल की छात्राओं से छेड़छाड़ करता रहता था. इस संदर्भ में स्कूल की छात्राओं ने अपनी परिजनों से आपबी​ती सुनाई.

छात्राओं के परिजनों के द्वारा इस संदर्भ में स्कूल प्राधानाचार्य को भी शिकायत पत्र दिया गया है. इस मामले की गंभीरता को समझते हुए साथ लगते थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है. भराड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन में जुट गई है.

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस बारे में डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि भराड़ी थाने में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को भी पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: सोलन अस्पताल को दान में मिली थी 16 लाख की एंबुलेंस, अब सामान जब्त करेगी

नेपाल से हैंडबॉल में गोल्ड जीत लौटी बेटियां, हिमाचली खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

उद्योग मंत्री ने विधानसभा में बताया, 'सरकार ने 6,637 युवाओं को दिया रोजगार'मंत्री महेंद्र ठाकुर ने कहा, आउटसोर्स नियुक्तियों पर रोक लगा सकती है सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर