हिमाचल: बिलासपुर में कार सवार कांस्टेबल सहित 5 युवक चिट्टे के साथ पकड़े
Bilaspur-Hp News in Hindi

हिमाचल: बिलासपुर में कार सवार कांस्टेबल सहित 5 युवक चिट्टे के साथ पकड़े
बिलासपुर में पांच युवक चिट्टे के साथ पकड़े गए. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने कार को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को लिया हिरासत में ले लियाहै. पुलिस प्रवक्ता और डीएसपी संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला पुलिस ने चिट्टे (Heroine) के दो अलग-अलग पकड़े हैं. आरोपियों में पुलिस कॉस्टेबल भी शामिल है. आरोपी पुलिस कॉस्टेबल की पहचान चौथी आईआरबी में तैनात पुलिस कांस्टेबल शुभम ठाकुर के रूप में हुई है. उसके साथ ही पल्थी का रहने वाला भुवनेश कौशल और भगेड़ निवासी मोहम्मद शमी भी कार में सवार थे. आरोपी से एक ग्राम चिट्टा मिला है.

पुड़िया फेंक कर भागा पुलिस कर्मी
जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के घुमारवीं थाने की पुलिस गश्त पर थी. इस दौरान बुधवार रात को जैसे ही पुलिस ने कार की चेकिंग की तो कार सवार पुलिस कांस्टेबल शुभम ठाकुर कार का दरवाजा खोल कर मौके पर से भागने लगा. कुछ ही दूरी पर जाकर उसने अपनी जेब से एक पुड़िया नीचे फेंक दी, पुलिस ने उसका पीछा किया और पुड़िया भी कब्जे में ले ली. पुड़िया में पुलिस ने चिट्टा बरामद किया. पुलिस टीम ने चौथी आईआरबी के कांस्टेबल शुभम ठाकुर समेत कार सवार तीनों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इनके कब्जे से कुछ मोबाइल फोन और नोट भी भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

यह है दूसरा मामला
दूसरे मामले में चंडीगढ़ -मनाली एनएच-21 पर बिलासपुर के नौणी में नाके के दौरान मंडी की ओर जा रही कार में सवार दो लोगों से पुलिस ने चिट्टा पकड़ा है. इनसे 125.20 ग्राम हेरोइन पकड़ी गई है. आरोपियों की पहचान अजीत कुमार, उत्तम चंद, गाँव जुगाहन, जरल तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है. दरअसल, पुलिस ने जब कार को निरीक्षण के प्रति रुकने का संकेत किया तो घबराकर दोनों पुलिस कर्मियों से नजरें चुराने लगे. इस पर पुलिस को शक हुआ. पुलिस कर्मियों ने कार के दस्तावेज मांगे. जब आरोपी कार के दस्तावेज निकालने लगे तो कपड़े के 3 पैकट गिरे. एक पुड़िया में 50.69 ग्राम, दूसरी पुड़िया में 49.92 ग्राम और तीसरी पुड़िया में 24.59 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. पुलिस ने कार को जब्त कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को लिया हिरासत में ले लियाहै. पुलिस प्रवक्ता और डीएसपी संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज