बिलासपुर: घर से ड्यूटी पर जा रहे सैनिक का शव 4 दिन बाद रोपड़ में मिला, हत्या की आशंका

ड्यूटी के लिए मेरठ जा रहा था बिलासपुर का सैनिक.

ड्यूटी के लिए मेरठ जा रहा था बिलासपुर का सैनिक.

Army Men Found Dead in Punjab: घर से ड्यूटी को निकलने के चार दिन बाद सैनिक का शव मिलना अपने आपमें संदेह उत्पन्न कर रहा है. उसके चेहरे और अन्य जगह पर चोट के निशान थे, जिससे उसकी हत्या की वारदात की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है.

  • Share this:

घुमारवीं (बिलासपुर). घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकले एक सैनिक (Army Men) का शव चार दिन बाद संदिग्ध हालात में मिला है. शव (Dead Body) पर चोट के निशान भी पाए गए हैं. परिजनों का आरोप है कि हत्या (Murder) की गई है. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले से है. बुधवार को परिजनों ने फौजी का अंतिम संस्कार कर दिया.

जानकारी के अनुसार, घुमारवीं के साथ लगती ग्राम पंचायत बाड़ी मझेड़वा के गांव बाड़ी के एक सैनिक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रोपड़ पंजाब के किरतपुर में मिला है. सैनिक घर से शनिवार सुबह ड्यूटी के लिए यूपी के मेरठ के लिए निकला था. सैनिक घर से गांव के ही व्यक्ति केहर सिंह के साथ बिलासपुर तक गया और उसके बाद सुंदरनगर से किसी जान पहचान के अन्य लोगों के साथ किरतपुर तक पहुंचा. सैनिक का पूरा परिवार आर्मी से ही जुड़ा हुआ है. इनके पिता और दो भाई भी सैनिक हैं. सैनिक की एक बेटी नर्स की ट्रेनिंग कर रही है. बेटा 11वीं कक्षा में पढ़ता है.

हत्या की आशंका

सैनिक की पहचान कुलदीप कुमार (40) के रूप में हुई है. कुलदीप की लाश संदिग्ध हालात में मंगलवार को किरतपुर पंजाब के उस क्षेत्र में मिली जहां से हिमाचल के लिए ट्रक क्लींकर लेकर आते हैं और पहचान जेब में मिले आधार कार्ड से हुई. आनंदपुर साहिब थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. बुधवार को बाड़ी मझेड़वा में सीर खड्ड किनारे श्मशानघाट पर दाह संस्कार कर दिया गया. सैनिक जब अपने घर से गया था तो उसके पास दस हजार रुपये और दो मोबाइल फोन थे, लेकिन जब उसका शव बरामद हुआ तो उसकी जेब में मात्र पांच रुपये और रेल का टिकट मिला. घर से ड्यूटी को निकलने के चार दिन बाद शव मिलना अपने आपमें संदेह उत्पन्न कर रहा है. चेहरे और अन्य जगह पर चोट के निशान थे, जिससे किसी हत्या की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज