लाइव टीवी

हिमाचल: बिलासपुर पुलिस ने 20.17 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को पकड़ा

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 18, 2020, 4:07 PM IST
हिमाचल: बिलासपुर पुलिस ने 20.17 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को पकड़ा
बिलासपुर पुलिस ने बरमाणा के पास एक युवक से चिट्टे के दो पैकेट पकड़े हैं.

बिलासपुर पुलिस की सीआईयू टीम ने बरमाणा के पास एक युवक से नशीले पदार्थ चिट्टे (Haroine) के दो पैकेट पकड़े हैं. दोनों पैकेट में करीब 20.17 ग्राम चिट्टा पाया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर जिला पुलिस (Bilaspur police) नए साल में जोरशोर से नशा विरोधी अभियान चला रही है. सदर बिलासपुर के डीएसपी संजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बिलासपुर पुलिस की सीआईयू टीम ने बरमाणा के पास एक युवक से नशीले पदार्थ (Drugs) चिट्टे (Haroine) के दो पैकेट पकड़े हैं. दोनों पैकेट में करीब 20.17 ग्राम चिट्टा पाया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

आरोपी युवक ने चिट्टे के पैकेट को सड़क किनारे फेंक दिया

जानकारी के अनुसार बिलासपुर की सीआईयू टीम के मुख्य आरक्षी संजीव पुंडीर के नेतृत्व में बरमाणा क्षेत्र में वाहनों की चैकिंग कर रहे थे. इस दौरान एक युवक पुलिस टीम को देखकर भागने लगा. युवक ने पुलिस को देखकर दो पैकेट सड़क के किनारे फेंक दिए. पुलिस दल ने दौड़कर युवक को पकड़ लिया. इन पैकेटों से पुलिस ने 20.17 ग्राम चिटटा बरामद किया.

आरोपी की पुलिस ने शिनाख्त कर ली

आरोपी युवक की पहचान विजय कुमार निवासी सुदाहरण तहसील सुंदर नगर जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: चूड़धार में 14 फुट बर्फ, दुकानें व ढाबे पूरी तरह बर्फ में दबे, मंदिर हुई बर्फमय

वर्षों से खराब पड़ी घंटाघर की घड़ियों को कार मैकेनिक सन्नी ने किया दुरुस्तकजिन की एंगेजमेंट में शामिल होने मंडी पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर