Home /News /himachal-pradesh /

बिलासपुर कार हादसा: 4 दोस्त मनाली घूमने निकले थे, 2 दिन बाद कार से मिली सबकी लाशें

बिलासपुर कार हादसा: 4 दोस्त मनाली घूमने निकले थे, 2 दिन बाद कार से मिली सबकी लाशें

बिलासपुर और सोलन की सीमा पर हादसा हुआ है. सोलन के पुलिस थाना राम शहर की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बिलासपुर और सोलन की सीमा पर हादसा हुआ है. सोलन के पुलिस थाना राम शहर की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

‌Bilaspur Car Accident: फिलहाल, ये नहीं पता चला है कि हादसा कब हुआ था. पुलिस हादसे की जांच कर रही है. ट्रैफिक कर्मी अजय कुमार ने हादसे की पुष्टि की है.

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में नेशनल हाईवे-205 चंडीगढ़ मनाली परस्वारघाट के गम्भरपुल के पास हादसे में चार युवकों की मौत हो गई. हादसे के बारे में पता नहीं चल पाया है कि यह कब हुआ. हरियाणा के कैथल के ये टूरिस्ट मनाली घूमने निकले थे. चार लोगों के शव पुलिस को घटना स्थल पर कार में फंसे मिले हैं. बिलासपुर और सोलन की सीमा पर हादसा हुआ है. सोलन के पुलिस थाना राम शहर की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. शवों को सिविल हॉस्पीटल नालागढ़ ले जाया गया है.

विशेष बात यह है कि घटना का पता मृतक के रिश्तेदार ने जब स्वारघाट पुलिस थाना में जानकारी दी और अंदेशा जताया कि कोई अनहोनी हुई है. दरअसल, एक युवक का रिश्तेदार बार-बार कॉल कर रहा था, लेकिन कोई फोन नहीं उठा रहा था. बाद में फोन की लोकेशन के आधार कार मिली है. मृतकों के शव कार में फंसे थे, जिन्हें पुलिस कर्मियों ने बड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला और एनएच तक पहुँचाया. टूरिस्ट की ऑल्टो कार एनएच से करीब 600 मीटर गहरी खाई में गिरी थी. जंगली घास एवं झाड़ियों अधिकता के कारण क्षतिग्रस्त कार को कोई नहीं देख पाया.

दो सगे भाईयों की मौत

हादसे में चार व्यक्तियों की मृत्यु हुई है और इसमें दो सगे भाई थे. इनकी पहचान 22 वर्षीय राहुल व 20 वर्षीय अभिषेक निवासी कैथल के तौर पर हुई है. कार पैराफिट तोड़कर खाई में जा गिरी. जानकारी के मुताबिक, चारों ही युवक 3 अक्तूबर को हरियाणा के कैथल से मनाली घूमने निकले थे. फिलहाल, ये नहीं पता चला है कि हादसा कब हुआ था. पुलिस हादसे की जांच कर रही है. ट्रैफिक कर्मी अजय कुमार ने हादसे की पुष्टि की है.

Tags: Car accident, Himachal Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर