Home /News /himachal-pradesh /

विवादों में हिमाचल पुलिस: असिस्टेंट जेल सुपरिंटेंडेंट ने कार से मजदूर को रौंदा और फरार, गुस्साएं लोगों ने हाईवे पर रखा शव

विवादों में हिमाचल पुलिस: असिस्टेंट जेल सुपरिंटेंडेंट ने कार से मजदूर को रौंदा और फरार, गुस्साएं लोगों ने हाईवे पर रखा शव

हिमाचल पुलिस विवादों में है. बिलासपुर में मजदूर को टक्कर मारने के बाद पुलिस कर्मी फरार हो गया.

हिमाचल पुलिस विवादों में है. बिलासपुर में मजदूर को टक्कर मारने के बाद पुलिस कर्मी फरार हो गया.

AIIMS Bilaspur Car accident: परिवार के लोगों का कहना है कि उसका ठीक ढंग से इलाज नहीं किया गया और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही पर सवाल उठाए. वहीं, दूसरी ओर, पुलिस ने कार चालक को कड़ी मशक्कत के बाद स्वारघाट में पकड़ा. दुर्घटना के आरोपी चालक की पहचान भूपेंद्र सिंह निवासी सोलन के रूप में हुई है. आरोपी भूपेंद्र सिंह वर्तमान समय में बिलासपुर में स्थित ओपन जेल जाबली में बतौर सहायक अधीक्षक सेवारत है.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में हमीरपुर-शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर बिलासपुर में एम्स परिसर के समीप हिमाचल पुलिस के सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट ने एक मजदूर को अपनी कार से रौंद दिया और मौके से फरार हो गया. बाद में अस्पताल ले जाते हुए मजदूर की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की यह घटना है. जल शक्ति विभाग में कार्यरत धर्म सिंह (45) निवासी कोठीपुरा ड्यूटी के लिए ब्रह्मपुखर की तरफ पैदल जा रहा था. इस दौरान जब वह एम्स के समीप पहुंचा तो ब्रह्मपुखर की तरफ से आई एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए एम्स में पहुंचाया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया. लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई.

परिजन भी मौके पर पहुंचे
घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को भी सूचित किया गया. परिजन उसे उपचार के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल लाए. यहां पर उपचार के दौरान एक्स-रे में धर्म सिंह की दोनों टांगों में फ्रैक्चर पाया गया और चिकित्सकों ने उसे शिमला रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही घायल ने दम तोड दिया.

परिवार ने कहा-लापरवाही हुई
परिवार के लोगों का कहना है कि उसका ठीक ढंग से इलाज नहीं किया गया और स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही पर सवाल उठाए. वहीं, दूसरी ओर, पुलिस ने कार चालक को कड़ी मशक्कत के बाद स्वारघाट में पकड़ा. दुर्घटना के आरोपी चालक की पहचान भूपेंद्र सिंह निवासी सोलन के रूप में हुई है. आरोपी भूपेंद्र सिंह वर्तमान समय में बिलासपुर में स्थित ओपन जेल जाबली में बतौर सहायक अधीक्षक सेवारत है. पुलिस पर कार्रवाई ना करने के भी आरोप लगाए गए हैं.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव को परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कानूनी कार्यवाही आरम्भ कर दी है. बिलासपुर पुलिस के डीएसपी राजकुमार ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है.

Tags: AIIMS, Himachal Police, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर