Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, खाई में गाड़ी गिरने से 4 लोगों की मौत

हिमाचल: बिलासपुर में भीषण सड़क हादसा, खाई में गाड़ी गिरने से 4 लोगों की मौत

 वहीं, घटना से पहले एक युवक ने अपने घर पर कॉल किया था. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

वहीं, घटना से पहले एक युवक ने अपने घर पर कॉल किया था. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Road Accident: सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि यह सड़क हादसा सोलन जिला की सीमा पर हुई है. ऐसे में मौके पर सोलन पुलिस के साथ- साथ थाना राम शहर की पुलिस भी पहुंच गई है.

    बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, हादसा नेशनल हाइवे 205 चंडीगढ़ मनाली रूट (Chandigarh Manali Route) पर हुआ है.

    जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले हैं. वहीं, कहा जा रहा है कि यह सड़क हादसा सोलन जिला की सीमा पर हुई है. ऐसे में मौके पर सोलन पुलिस के साथ- साथ थाना राम शहर की पुलिस भी पहुंच गई है. लेकिन मामला थाना राम शहर में दर्ज किया गया है. वहीं, घटना से पहले एक युवक ने अपने घर पर कॉल किया था.

    पुलिस चौकी कटगाव ने इस हादसे की पुष्टि की थी
    बता दें कि इन दिनों हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ गए हैं. रविवार को ही खबर सामने आई थी कि हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में सड़क हादसे में पिता की मौत हो गई. वहीं, बेटी लापता है. दरअसल, बेटी नदी में बह गई है, जिसकी तलाश की जा रही थी. वहीं, किन्नौर पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल कर रही थी. हालांकि हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया था. जानकारी के अनुसार, किन्नौर के भावा वैली सम्पर्क मार्ग पर यह हादसा हुआ था. ऑल्टो कार सम्पर्क मार्ग से करीब चार सौ मीटर नीचे भावा नदी में जा गिरी. हादसे में पिता का की मौत हुई है. गाड़ी के साथ-साथ शख्स के सिर और दूसरे हिस्से के भी चिथड़ उड़ गए थे. जबकि पुलिस चौकी कटगाव ने इस हादसे की पुष्टि की थी.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर