Home /News /himachal-pradesh /

बिलासपुर: जमीन के ‘इंतकाल’ के लिए रिश्वत ले रहा था पटवारी, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर: जमीन के ‘इंतकाल’ के लिए रिश्वत ले रहा था पटवारी, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर में रिश्वत लेने का मामला, पटवारी गिरफ्तार.

बिलासपुर में रिश्वत लेने का मामला, पटवारी गिरफ्तार.

Bribe accused Patwari Arrested in Bilaspur: विजिलेंस डीएसपी बिलासपुर संजय ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पटवारी को 6000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. फिलहाल आगामी जांच जारी है.गिरफ्तार पटवारी दीपचंद एक स्थान पर जमीन के इंतकाल के लिए व्यक्ति से 6,000 रुपये की मांग कर रहा था.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के बरमाणा क्षेत्र के लगट में पटवारी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. विजिलेंस की टीम ने रिश्वत लेते हुए पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. सोमवार देर रात विजिलेंस की टीम ने पटवारी को बरमाणा क्षेत्र के लगट गांव से 6, 000 रुपये की रिश्वत लेते हुए दबोच लिया.

जानकारी के अनुसार, बरमाणा क्षेत्र के लगट में गिरफ्तार पटवारी दीपचंद एक स्थान पर जमीन के इंतकाल (रजिस्ट्री के बाद जमीन अपने नाम करवाने की प्रक्रिया) के लिए व्यक्ति से 6,000 रुपये की मांग कर रहा था. ऐसे में उक्त व्यक्ति ने इसकी शिकायत विजिलेंस में दी. विजिलेंस की टीम ने डीएसपी संजय ठाकुर सहित उक्त व्यक्ति को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ा है.

विजिलेंस डीएसपी बिलासपुर संजय ठाकुर  ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पटवारी को 6000 की रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. फिलहाल आगामी जांच जारी है.

मंडी में भी धरे गए थे तीन रिश्वतखोर

मंडी RTO के कार्यालय में तैनात MVI रिश्वत लेकर गाड़ियों की पासिंग करता था और लाइसेंस बनाने की एवज में भी रिश्वत लेता था. इस संदर्भ में विजिलेंस को काफी शिकायतें मिल चुकी थी. विजिलेंस की टीम काफी लंबे समय से उक्त एमवीआई पर नजर बनाए हुए थी. जिला के कंसा चौक में गाड़ियों की पासिंग और लाइसेंस बनाने के नाम पर ली गई रिश्वत के साथ विजिलेंस एमवीआई और उसके दो अन्य साथियों को सुंदरनगर से धर दबोचा. तीनों आरोपियों से 1.13लाख रुपये बरामद किए गए थे.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर