Home /News /himachal-pradesh /

hp news met while playing online game free fire rajasthan boy came to himachal wants to marry girl arrested by bilaspur police hpvk

ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार, राजस्थान से युवती के घर बिलासपुर पहुंचा युवक, फिर निकाल लिया देसी कट्टा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है.

बिलासपुर के नयनादेवी के डीएसपी पूर्णचंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. युवक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 23 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

बिलासपुर. ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा की युवक सैंकड़ों किमी दूर प्रेमिका से मिलने आ गया और उससे शादी की जिद्द करने लगा. जिद्द पूरी नहीं हुई तो देसी कट्टा निकाल लिया और परिजनों को धमकाने लगा. किसी तरह समझाबुझाकर युवक शांत करवाया और बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है.

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के युवक की हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की लड़की से ऑनलाइन गेम खेलते जान-पहचान हो गई. लड़की ने भी युवकों से अपना अड्रैस साझा किया और राजस्थान का युवक बिलासपुर में स्वारघाट क्षेत्र की लड़की के घर पहुंच गया. वह उससे शादी करने और उसे अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया. परिजनों के आगे जब उसकी बात ना बनी तो उसने देसी कट्टा निकाल दी और धमकी देने लगा कि या तो वह खुद मर जाएगा या लड़की को मार डालेगा.

लड़की के परिजनों ने किसी तरह उसे समझा-बुझाकर शांत किया, उसके हाथ से पिस्तौल ली. बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया. युवक चाहता था कि लड़की शादी करने के लिए उसके साथ चले. युवक के तेवर देख पहले तो लड़की के परिवार के सदस्य घबरा गए, लेकिन बाद में समझदारी दिखाते हुए उन्होंने उसके साथ बातचीत की. उसे भरोसे में लिया. समझा-बुझाकर पिस्तौल ले ली.

राजस्थान के युवक की हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की लड़की से ऑनलाइन गेम खेलते जान-पहचान हो गई.

पुलिस ने बाद में युवक को पकड़ लिया और पिस्तौल में एक गोली थी. एक गोली बैग से बरामद की गई है. बिलासपुर के नयनादेवी के डीएसपी पूर्णचंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. युवक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 23 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

Tags: Bilaspur news, Himachal Police, Online game

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर