Himachal News: मां ने मनाली जाने के लिए पैसे नहीं दिए तो 16 साल के नाबालिग ने फांसी लगा दे दी जान

19 साल के युवक ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Bilaspur: 6 साल पहले पिता ने भी आत्महत्या कर ली थी. अब बेटे ने भी फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय किशोर नशे का आदी था. पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और तथा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
बिलासपुर. बेटे ने मनाली (Manali) जाने के लिए पैसे मांगे तो परिजनों ने नहीं दिए. इससे आहत होकर 16 साल के नाबालिग ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के सदर थाना के तहत आने वाले कुडाणी गांव का है. यहां एक नाबालिग के फांसी पर लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

मनीष कुमार पुत्र रूप लाल निवासी कुडाणी नोग ने गत दिवस अपनी माता से मनाली जाने के लिए 500 रुपए मांगे थे, जो उसे नहीं मिले. इससे दुखी होने के कारण मनीष कुमार ने घर की दूसरी मंजिल पर छत के साथ लगी कुंडा के साथ फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. जैसे ही मनीष के परिजनों को इस बात का पता चला तो वह उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाए, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पिता ने भी की थी आत्महत्या
बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी था. उसके पिता ने भी छह वर्ष पहले आत्महत्या की थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.