HRTC की ट्रैवलर और ट्रक में भिड़ंत, 5 घायल, ड्राइवर-कंडक्टर शिमला रेफर

बिलासपुर में हादसा, पांच सवार घायल.

Accident in Bilaspur: पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जाँच की आरम्भ कर दी है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एचआरटीसी बस (Hrtc Bus) और ट्रक (Truck) में भिड़ंत हुई है. हादसे (Accident) में पांच लोग घायल हैं. घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर है और उन्हें शिमला (Shimla) रेफर किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शिमला जा रही थी ट्रैवलर
जानकारी के अनुसार, मंगलवार को एचआरटीसी की टैंपो ट्रैवलर धर्मशाला से शिमला जा रही थी. इस दौरान बिलासपुर जिले में जुखाला के पास गसौड़ इलाके में शिमला-हमीरपुर हाईवे पर यह ट्रक भिड़ गई. हादसे में पांच यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं.

बिलासपुर जिले में सड़क हादसा हुआ है.
बिलासपुर जिले में सड़क हादसा हुआ है.


ड्राइवर-कंडक्टर गंभीर
नाजुक हालत में ड्राइवर और कंडक्टर मौके से निकालकर मार्कंडेय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत होने के कारण इन्‍हें आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इनकी टांगों में फ्रैक्चर और हेड इंजरी है. बाकी घायलों को जिला अस्पतल में रेफर किया गया है.

मंडी के बिलासपुर में हादसा.
मंडी के बिलासपुर में हादसा.


पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जाँच की आरम्भ कर दी है. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें: HRTC ने यात्रियों से खाने के अधिक पैसे लेने पर ये 6 ढाबे किए ब्लैकलिस्ट

पास मांगने पर बीच बाजार में HRTC के ड्राइवर और कंडक्टर की कर दी धुनाई

कुल्लू से अंबाला जा रही हरियाणा रोडवेज बस से चरस के साथ युवक गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.