बिलासपुर: मोड पर नहीं लगे HRTC बस की ब्रेक, ड्राइवर ने यूं बचाई 40 सवारों की जान
Bilaspur-Hp News in Hindi

बिलासपुर: मोड पर नहीं लगे HRTC बस की ब्रेक, ड्राइवर ने यूं बचाई 40 सवारों की जान
बिलासपुर में हादसे का शिकार होने से बची एचआरटीसी बस.

बुधवार सुबह साढे नौ बजे के करीब एचआरटीसी की बस बंदला से बिलासपुर के लिए निकली. जैसे ही यात्रियों से भरी हुई बस सिहड़ा के पास पहुंची तो एक मोड़ पर ड्राइवर ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन ब्रेक नहीं लगी. ड्राइवर ने सूझबूझ बरतते हुए बस को पहाड़ी से टक्करा दिया.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एचआरटीसी (HRTC) की बस हादसे का शिकार होने से बच गई. चालक की सूझबूझ से 40 सवारों की जान बच गई. चालक ने बस के ब्रेक फेल होने के बाद इसे बस को पहाड़ी के साथ सटा दिया, जिससे बस रुक गई. इस दौरान यात्रियों (Passanger) में अफरा तफरी मच गई.

बंदला से बिलासपुर जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह साढे नौ बजे के करीब एचआरटीसी की बस बंदला से बिलासपुर के लिए निकली. जैसे ही यात्रियों से भरी हुई बस सिहड़ा के पास पहुंची तो एक मोड़ पर ड्राइवर ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की, लेकिन ब्रेक नहीं लगी. ड्राइवर ने सूझबूझ बरतते हुए बस को पहाड़ी से टक्करा दिया.



इस वजह से बस में आई दिक्कत
बिलासपुर से बदला तक सीधी खड़ी चढ़ाई और उतराई होने के कारण अक्सर इस रास्ते पर बसों की ब्रेक फेल होने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. उधर, चालक ने इसके बाद सवारियां उतारकर कई किलोमीटर तक मुश्किल से बस को वर्कशॉप तक पहुंचाया. बताया जा रहा है कि बस की प्रेशर पाइप फट गई थी जिसके कारण बस जाम हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading