लाइव टीवी

HRTC की बस ने स्कूटर सवार पू्र्व फौजी को रौंदने के बाद 50 मीटर तक घसीटा

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 9, 2019, 2:19 PM IST
HRTC की बस ने स्कूटर सवार पू्र्व फौजी को रौंदने के बाद 50 मीटर तक घसीटा
घुमारवीं में बस ने स्कूटर सवार को रौंदा.

HRTC Bus Accident: बताया जा रहा है कि घायल पूर्व फौजी है और बिलासपुर जिले के ही ओहर इलाके से है. लोगों ने घायल को घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया. घायल व्यक्ति एक पूर्व सैनिक बताया जा रहा है और उसकी पहचान नंद लाल के रूप में हुई है.

  • Share this:
घुमारवीं (बिलासपुर). हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस ने स्कूटर (Scooter) सवार शख्स को रौंदते हुए पचास मीटर तक घसीट डाला. हादसे (Road Accident) में स्कूटर सवार गंभीर रूप से घायल है. लोगों ने आवाज लगाते हुए बस को रुकवाया, वर्ना स्कूटर सवार की जान भी जा सकती थी. घायल की टांग में फ्रैक्चर है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

50 मीटर तक घसीटा
जानकारी के अनसार, एचआरटीसी (HRTC) की बस (Bus) शिमला (Shimla) से चढियार जा रही थी. इस दौरान घुमारवीं के पास हाईवे पर बस ने स्कूटर सवार को रौंद दिया. बस चालक को स्‍कूटर के नीचे आने का पता नहीं चला और वह करीब 50 मीटर तक उसे घसीटते हुए ले गया. कुछ रेहड़ीवालों ने ड्राइवर को जोर से आवाजा लगाते हुए इशारा किया, तब उसने गाड़ी की ब्रेक लगाई और नीचे फंसे स्कूटकर सवार को देखा.

पूर्व फौजी है घायल

स्‍कूटर सवार की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि घायल पूर्व फौजी है और बिलासपुर जिले के ही ओहर इलाके से है. लोगों ने घायल को घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया. घायल व्यक्ति एक पूर्व सैनिक बताया जा रहा है और उसकी पहचान नंद लाल के रूप में हुई है. पुलिस (‌Bilaspur Police) ने एचआरटीसी बस चालक (Driver) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल उपचुनाव: BJP पर आचार संहिता तोड़ने का आरोप, पाइपों से भरे ट्रक पकड़े

हिमाचल में मौसम: रोहतांग में ताजा हिमपात, 48 घंटे बाद मॉनसून होगा विदा
Loading...

हिमाचल के मंत्री की पत्नी का 2.50 लाख कैश और गहनों से भरा बैग चंडीगढ़ में चोरी

मातम में बदली खुशियां: शादी समारोह में जा रही पिकअप पलटी, 1 शख्स की मौत

देव-मानस मिलन के साथ कुल्लू दशहरा का आगाज, शान से निकली रघुनाथ रथयात्रा

शिमला: कार की फ्यूल पाइप में चिपकाया था चिट्टा, तीन युवक गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...