Assembly Banner 2021

हिमाचल के बिलासपुर में अवैध संबंध के चलते पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान

बिलासपुर में मौके पर अधजले शव.

बिलासपुर में मौके पर अधजले शव.

जानकारी के अनुसार, अवैध संबंधों (Illicit relation) के शक के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है. घुमारवीं उपमंडल के भदरोग गांव का यह मामला है.

  • Share this:
घुमारवीं (बिलासपुर). हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (‌Bilaspur) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने के बाद खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली है. शख्स ने इस दौरान अपनी बेटी (Daughter) पर भी हमला किया और उसे भी मारने की कोशिश की, जिसे लोगों ने बचा लिया. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच-पड़ताल की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, अवैध संबंधों (Illicit Relations) के शक के चलते इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है. घुमारवीं उपमंडल के भदरोग गांव का यह मामला है.

ये है पूरा मामला
घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत सेऊ के गाँव भदरोग में रामकृष्ण सुपुत्र जय सिंह (43) गाँव भदरोग, घुमारवीं, बिलासपुर ने सबसे पहले बेटी के ऊपर तेजदार हथियार से वार किया. इसके बाद पति ने पत्नी सवित्री देवी हमला बोला. बाद में पत्नी को मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और खुद को भी आग लगाकर जान दे दी.
बेटी को लोगों ने बचाया


स्थानीय लोगों ने जब चिखने-चिल्लाने की की आवाज सुनाई दी तो वह मौके की ओर भागे और दरवाजा तोड़कर बच्ची को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा. घटना में पति-पत्नी की जलकर मौके पर ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पति को शक था कि उसके पत्नी के अवैध सम्बन्ध हैं. घटना स्थल पर पति और पत्नी का अधजला शव (Dead Body) बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह बोले थाना प्रभारी

घुमारवीं पुलिस थाना राकेश रॉय ने बताया पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर लिया है और घटना के कारणों की गंभीरता से जांच की जा रही है. उन्होंने यह भी बताया कि पति और पत्नी में लम्बे अर्से से अनबन चल रही थी. पति कुछ दिन घर से गायब रहा था, जिसकी उसकी पत्नी कांता देवी ने पुलिस थाना घुमारवीं में प्राथमिकी दी थी.

ये भी पढ़ें: 270 किमी रिवर राफ्टिंग एक्सपीडिशन: लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्डस में होगा दर्ज

हिमाचल के देहरा में बोले दलाई लामा-भारत और चीन में अच्छे रिश्ते जरूरी

करसोग में सिर कटा भैंसा मिलने से सनसनी, पशुबलि की आंशका, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: ट्रक और कार में भिड़ंत, चाची और भतीजे की मौत, दो घायल

हिमाचल उपचुनाव: CM बोले-ऐतिहासिक जीत होनी चाहिए, ताकि प्रदेश भर में हों चर्चे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज