लाइव टीवी

उद्योग विभाग के प्रबंधक का पेड़ से लटका मिला शव, फंदे से झूलता देख मां हुई बेसुध
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 12, 2020, 4:26 PM IST
उद्योग विभाग के प्रबंधक का पेड़ से लटका मिला शव, फंदे से झूलता देख मां हुई बेसुध
उद्योग विभाग में तैनात जीएम ने फंदे से लटक कर दी जान

बिलासपुर (Bilaspur) जिस के घुमारवीं उपमंडल की कोठी पंचायत में उद्योग विभाग (Industry department) में प्रबंधक पद पर तैनात पवन कुमार ने आत्‍महत्‍या (suicide) कर ली. पलसोटी गांव में पवन कुमार का शव पेड़ (tree) से लटका हुआ मिला.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिस के घुमारवीं उपमंडल की कोठी पंचायत में उद्योग विभाग (Industry department) में प्रबंधक पद पर तैनात पवन कुमार ने आत्‍महत्‍या (suicide) कर ली. पलसोटी गांव में 43 वर्षीय पवन कुमार का शव पेड़ (tree) से लटका हुआ मिला. शव को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज किया. साथ ही कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मंडी के नेरचौक में मौजूद मेडीकल कॉलेज में भेजा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

उद्योग विभाग के कार्यालय में जीएम के पद पर तैनात था पवन कुमार

सड़क किनारे शव के मिलने से कोठी क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल बन चुका है. घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाली पंचायत कोठी की प्रधान सुनीता देवी ने बताया कि पवन कुमार की मां ने बेटे का शव पेड़ से लटका हुआ देखा. इसके बाद ग्रामीणों ने उन्‍हें सूचित किया. पवन कुमार लाहुल स्‍पीति के केलंग स्थित उद्योग विभाग के कार्यालय में जीएम के पद पर तैनात था और इन दिनों पवन कुमार छुट्टियों में घर आया हुआ था.

पवन कुमार के भाई ने भी कुछ वर्ष पहले जहर खाकर दी थी जान

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं बेटे का इस तरह शव देखकर बुजुर्ग मां बेसुध हो गई है. बताया जा रहा है पवन कुमार की पत्‍नी कुल्लू में टीजीटी है और उसका एक बेटा भी है, जो स्‍कूल में पढ़ता है. ग्रामीणों का कहना है कि पवन कुमार के भाई ने भी कुछ वर्ष पहले जहर निगल कर आत्महत्या की थी. फिलहाल पुलिस ने गंभीरता से मामले के हर पहलू को मध्यनजर रखते हुए छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- इंडियन साइंस कांग्रेस बेंगलुरु में हिमाचली छात्रों ने लहराया परचम, PM मोदी ने भी सराहा

यह भी पढ़ें- बर्फिस्तान में तब्दील हुआ शिमला, सड़कों से नहीं हटी बर्फ, नहीं बहाल हुई पेयजल व्यवस्था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2020, 4:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर