लाइव टीवी

चरस और नकदी के साथ जीप चालक गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज
Bilaspur-Hp News in Hindi

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 30, 2020, 3:53 PM IST
चरस और नकदी के साथ जीप चालक गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज
बिलासपुर - पुलिस गिरफ्तार नशे के कारोबारी से पूछताछ करने में जुटी.

पुलिस ने नाके के दौरान जीप चालक (Jeep driver) को रुकने का इशारा किया तो वह कांपने लगा और उसके पसीने छूटने लगे. चालक के हाव-भाव को देखकर पुलिस कर्मियों को कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ. इसके बाद जब पुलिस कर्मियों ने जीप की तलाशी (Search) ली तो डैशबोर्ड में छिपाई चरस (Marijuana) और नकदी बरामद हुई.

  • Share this:
बिलासपुर. नशा विरोधी अभियान (Anti-drug campaign) के तहत बिलासपुर (Bilaspur) पुलिस ने एक जीप चालक के पास से चरस (Marijuana) के साथ 49 हजार रुपये नकद बरामद की. आरोपी की पहचान संजीव कुमार निवासी झंडूता के रूप में हुई है. एएसपी बिलासपुर भागमल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही जीप को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस अब गिरफ्तार नशे के कारोबारी (Drug dealer) से पूछताछ कर ये जानने की कोशिश कर रही है कि वह इस धंधे में कब से है और उसके गिरोह में और कौन लोग शामिल हैं.

पुलिस ने जीप चालक के पास से पॉलिथीन के पैकेट में रखी 34.85 ग्राम चरस पकड़ी


पुलिस ने जीप ड्राइवर को रोका तो छूटने लगे पसीने

जानकारी के अनुसार जब पुलिस ने नाके के दौरान जीप चालक को रुकने का इशारा किया तो वह कांपने लगा और उसके पसीने छूटने लगे. चालक के हाव-भाव को देखकर पुलिस कर्मियों को कुछ गड़बड़ होने का शक हुआ. इसके बाद जब पुलिस कर्मियों ने जीप की तलाशी ली तो डैशबोर्ड में छिपाई चरस और नकदी बरामद हुई. बिलासपुर की ग्राम पंचायत भड़ोलीकलां में एसआईयू टीम ने हेड कॉन्सटेबल संजीव पुंडीर की अगुवाई में जीप चालक से पॉलिथीन के पैकेट में रखी 34.85 ग्राम चरस पकड़ी. आरोपी के पास से इसके अलावा 49 हजार रुपए की नकद धनराशि भी बरामद हुई.

ये भी पढ़ें - कसौली गोलीकांड : विभागीय जांच में 12 पुलिसकर्मी दोषी, कार्रवाई

ये भी पढ़ें - हमीरपुर के जंदड़ और कक्कड क्षेत्र में भयंकर ओलावृष्ट, सफेद हुए आंगन व खेत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 3:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर