लाइव टीवी

20 जनवरी को होगी जेपी नड्डा की BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर ताजपोशी, हिमाचल से हजारों कार्यकर्ता दिल्ली रवाना

Arun Chandel | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 19, 2020, 5:32 PM IST
20 जनवरी को होगी जेपी नड्डा की BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर ताजपोशी, हिमाचल से हजारों कार्यकर्ता दिल्ली रवाना
बिलासपुर से विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि जेपी नड्डा आज जिस पद पर पहुंचे हैं वह नड्डा की मेहनत और संयम का परिणाम है.

दिल्ली जाने से पूर्व विधायक सुभाष ठाकुर (Subhash Thakur) ने कहा कि जेपी नड्डा (JP Nadda) आज जिस पद पर पहुंचे हैं वह नड्डा की मेहनत और संयम का परिणाम है. उन्होंने कहा कि नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष (BJP National President) बनने से हिमाचल प्रदेश को राजनीतिक बल मिला है.

  • Share this:
बिलासपुर. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर कार्य कर रहे जेपी नड्डा (J.P.Nadda) की कल यानि 20 जनवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष (BJP National President) पद पर तैनाती होने जा रही है. इसे लेकर पूरे हिमाचल प्रदेश (Hiamchal Pradesh) के साथ साथ उनके गृह जिला बिलासपुर (Bilaspur) में भी खुशी का माहौल है. उनकी ताजपोशी समारोह में जहां पूरे प्रदेश से भाजपा कार्यकर्ता दिल्ली रवाना हो रहे है, वहीं बिलासपुर जिला से भी हजारों की संख्या में लोग दिल्ली कूच कर गए हैं. बिलासपुर से विधायक सुभाष ठाकुर की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं का काफिला दिल्ली के लिए रवाना हुआ.

नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से हिमाचल प्रदेश को राजनीतिक बल मिला 

दिल्ली जाने से पूर्व विधायक सुभाष ठाकुर ने सभी कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा आज जिस पद पर पहुंचे हैं वह नड्डा की मेहनत और संयम का परिणाम है और
हिमाचल प्रदेश के लिए सौभागय की बात है. उन्होंने कहा कि नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से हिमाचल प्रदेश को राजनीतिक बल मिला है और प्रदेश आने वाले समय में और बेहतर तरीके से शिखर की ओर अग्रसर होगा.

विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि जेपी नड्डा नड्डा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से हिमाचल प्रदेश को राजनीतिक बल मिला है.


बता दें कि नड्डा ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत छात्र राजनीति से की थी. वह कई महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद तक पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें - ओलावृष्टि : रात से बंद शिमला-बिलासुपर नेशनल हाईवे यातायात के लिए बहालये भी पढ़ें - पल्स पोलियो अभियान : ऊना में 55 हजार बच्चों को दवा पिलाने का लक्ष्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बिलासपुर (हिमाचल) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर