Assembly Banner 2021

VIDEO: युवती ने गोविंदसागर में लगाई छलांग, युवक से बोली-तूने जो गलत करना था कर लिया

बिलासपुर के गोविंद सागर में युवती ने छलांग लगाई थी.

बिलासपुर के गोविंद सागर में युवती ने छलांग लगाई थी.

Girl Suicide Attempt in Govind Sagar: आत्महत्या का प्रयास करने वाली युवती से झील से बाहर आने के बाद लोगों ने पूछा तो उसने बताया कि वह जिला कुल्लू की रहने वाली है. बिलासपुर में एक अकादमी में कोचिंग (Coaching) ले रही है.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल के बिलासपुर जिले (Bilaspur) में एक युवती ने गोविंद सागर (Govind Sagar) में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. मौके पर मौजूद एक मोटर बोट (Motor Boat) चालक ने युवती की जान बचा थी. मामले से जुड़े कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें युवती एक युवक से बहस करती हुई दिख रही है और कह रही है कि “मेरा और तुम्हारा रिलेशन अब खत्म हो चुका है और मुझे तुझसे बात नहीं कर रही है.” फिलहाल, मामला पुलिस के पास पहुंचा है और मामले की पड़ताल की जा रही है.

वीडियो भी सामने आए
जानकारी के अनुसार, कुल्लू (Kullu) जिले से संबंधित युवती ने बिलासपुर में लुहणू मैदान के समीप गोविंदसागर झील में आत्महत्या का प्रयास किया. गनीमत समझिए कि थोड़ी दूरी पर मौजूद मोटर बोट चालक ने रेसक्यू कर युवती की जान बचाई. घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

Youtube Video

युवक से बोली युवती-जो करना था कर लिया…


आत्महत्या का प्रयास करने वाली युवती से झील से बाहर आने के बाद लोगों ने पूछा तो उसने बताया कि वह जिला कुल्लू की रहने वाली है. बिलासपुर में एक अकादमी में कोचिंग (Coaching) ले रही है. इस दौरान एक लड़का भी सामने आया तो दोनों में बहस हो गई. युवती ने युवक को ग़ुस्से से कहा कि जो तूने गलत काम करना था, वो तूने कर लिया है और अब तेरे साथ मेरा कोई रिलेशन नहीं है. तेरे साथ सभी रिलेशन समाप्त हो चुके हैं. युवती ने युवक से अपना मोबाइल भी माँगा, लेकिन युवक ने मोबाइल (Mobile) लौटाने से मना कर दिया. हालांकि, अब पुलिस के की छानबीन के बाद पूरी वास्तविकता सामने आएगी.

ये भी पढ़ें: बिना तलाक कर ली दूसरी शादी, पति ने भरी बारात में पहली पत्नी और बेटे को पीटा

हिमाचल उपचुनाव: धर्मशाला से भाजपा ने 7, कांग्रेस ने 5 बार मारा है मैदान

'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें जबाव मिल गया'

बिना हाथों के NEET परीक्षा पास की, नहीं मिली एडमिशन, अब HC में उठेगा मामला

PHOTOS: हिमाचल के डलहौजी सहित चंबा में भारी ओलावृष्टि, पहाड़-सड़कें हुईं सफेद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज