Home /News /himachal-pradesh /

बिलासपुर:  AIIMS परिसर के पास लैंडस्लाइड, दो मजदूर दबे, एक की मौत

बिलासपुर:  AIIMS परिसर के पास लैंडस्लाइड, दो मजदूर दबे, एक की मौत

दोनों मजदूर झारखंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जो मजदूरी करने बिलासपुर आये थे.

दोनों मजदूर झारखंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जो मजदूरी करने बिलासपुर आये थे.

Landslide at AIIMS bilaspur: दोनों मजदूर झारखंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जो मजदूरी करने बिलासपुर आये थे. डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी और अन्य मजदूरों व बिजली विभाग के कर्मचारियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है और आने वाले समय मे तथ्यों के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में कोठीपुरा स्थित एम्स अस्पताल के समीप इलेक्ट्रिसिटी हाउस में एक बड़ा हादसा हुआ. यहां पर बिजली विभाग के सब स्टेशन का कंस्ट्रक्शन वर्क चला हुआ था कि अचानक से भूस्खलन हो गया और दो प्रवासी मजदूर मलबे की चपेट में आ गए. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार, हादसे के दौरान चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और स्थानीय लोगों की मदद से मजदूरों को मलबे से बाहर निकाल कर क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर लाया गया. जहां एक मजदूर ने दम तोड़ दिया तो दूसरे मजदूर को गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है.

दोनों मजदूर झारखंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जो मजदूरी करने बिलासपुर आये थे. डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने बताया हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी और अन्य मजदूरों व बिजली विभाग के कर्मचारियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है और आने वाले समय मे तथ्यों के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

सिरमौर में भी लैंडस्लाइड हुआ

पांवटा साहिब शिलाई मिनस हाईवे (Paonta Sahib Shillai Minas Highway) पर भूस्खलन (Landslide) की चपेट में आने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई है. इसके अलावा हाईवे के निर्माण कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन भी क्षतिग्रस्त हुई है. कहा जा रहा है कि हादसा सुबह11 बजे के आसपास हुआ है. मृतकों में दो मजदूरों के अलावा एक टैक्सी ड्राइवर (यूके-टीए0294) भी शामिल है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, हाईवे से मलबे को हटाया जा रहा था. इसी दौरान टैक्सी ड्राइवर भी ये देखने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गया कि आखिर कितनी देर में मलबे को हटाया जाएगा. इसी दौरान हादसा हो गया.

Tags: Aiims patients, Himachal pradesh, Landslides, Shimla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर