हिमाचल में चलने वाली रोडवेज की बसों में लूट-खसोट, युवक को थमाया 40 किमी आगे का टिकट

हरियाणा रोडवेज की बसों में लूटखसोट.

युवक ने पुलिस थाना स्वारघाट में इसकी सूचना दी और पुलिस ने बस को रोककर दोनों पक्षों को बैठाकर मामला शांत करवाया. युवक से ज्यादा लिया गया किराया भी परिचालक से वापिस करवाया.

  • Share this:
बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश (Himchal Pradesh) में बाहरी राज्यों से आने वाली हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) की बसों (Buses) में यात्रियों से लूट-खसूट हो रही है. एक ओर जहाँ, हरियाणा रोडवेज की बसों में परिचालकों द्वारा मनमाने ढंग से टिकट (Ticket) काटे जा रहे हैं तो वहीं, चालक भी यात्रियों को गन्तव्य स्थान पर न उतार कर कई किलोमीटर आगे-पीछे उतार रहे हैं. इससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पुलिस तक पहुंचा मामला
एक ऐसा ही मामला शनिवार देर शाम करीब सात बजे स्वारघाट में पेश आया है. इसमे हरियाणा रोडवेज की दिल्ली से मनाली जा रही बस में बैठे स्वारघाट के एक युवक से 40 किलोमीटर आगे का किराया वसूला गया. इस घटना के बाद मामला स्वारघाट पुलिस थाना में पंहुचा और परिचालक को ज्यादा लिया गया किराया युवक को वापिस करने के बाद ही जान छुटी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

घर जाने के लिए हुआ था सवार
स्वारघाट के समीपवर्ती गाँव बनेर का युवक विशाल शर्मा मोहाली में निजी कम्पनी में कार्य करता है. मोहाली से हरियाणा रोडवेज की बस में घर आने के लिए सवार हुआ. युवक विशाल शर्मा ने परिचालक को बनेर का टिकट काटने के लिए 500 रुपये दिए लेकिन परिचालक ने अपनी मर्जी से युवक का 40 किलोमीटर आगे बिलासपुर का टिकट काटकर थमा दिया. उसके साथ बैठी अन्य सवारियों ने भी परिचालक का विरोध किया, लेकिन परिचालक की मनमर्जी के आगे किसी की एक न चली और उसने सभी को अनसुना कर दिया. यहीं नहीं, परिचालक युवक के साथ बहस भी करने लगा.

पुलिस को दी सूचना
बाद में युवक ने पुलिस थाना स्वारघाट में इसकी सूचना दी और पुलिस ने बस को रोककर दोनों पक्षों को बैठाकर मामला शांत करवाया. युवक से ज्यादा लिया गया किराया भी परिचालक से वापिस करवाया.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर एसिड अटैक: ‘स्कूल टाइम में छात्र बोल रहा था कि छुट्टी पर फेंकूगा एसिड‘

VIDEO: चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर घायल

फर्जी डिग्री केस: निजी शिक्षण संस्थान आयोग में ABVP ने काटा बवाल, बोर्ड तोड़ा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.